Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Chhattisgarh : बीजेपी विधायक बोले - हत्यारों के घर को मैं तबाह कर दूंगा, अब चलेगा बुलडोजर’

 रायपुर : छत्तीसगढ़ में इन दोनों बुलडोजर की कार्रवाई चर्चा में है. कवर्धा में जहां हत्या के आरोपी अयाज खान के घर और दुकान को प्रशासन ने बुलडोजर चलाकर जमींदोज करने की कार्रवाई की है. वहीं अब दुर्ग में 28 जनवरी को हत्या के पांच आरोपियों के घर एक साथ बुलडोजर चलाने की बड़ी तैयारी चल रही है. इसको लेकर बीजेपी विधायक रिकेश सेन का वीडियो वायरल हो रहा है.


दरअसल वैशाली नगर विधानसभा से भाजपा विधायक रिकेश सेन का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इसमें विधायक कह रहे हैं कि 21 तारीख को शिवम नाम के स्कूली बच्चे की पांच लोगों ने मिलकर हत्या कर दी. उस मामले में पुलिस ने 5 लोगों को गिरफ्तार किया है. अब सभी 5 आरोपियों के घरों पर 28 जनवरी को बुलडोजर चलेगा. भाजपा विधायक रिकेश सेन ने भरे मंच से कहा कि 28 जनवरी को वैशाली नगर विधानसभा इतिहास रचने जा रहा है, जिन्होंने शिवम की हत्या की उन पांचों के घरों को मैं तबाह कर डालूंगा, उनके घरों पर बुलडोजर चलेगा.

दरअसल, भिलाई के कैंप इलाके में इसी महीने 21 जनवरी को गाड़ी पीछे करने को लेकर एक विवाद हुआ था. विवाद इतना बढ़ गया कि पांच लोगों ने मिलकर 12वीं कक्षा में पढ़ने वाले स्कूली छात्र शिवम साव की चाकुओं से गोदकर हत्या कर दी थी. इस मामले में पुलिस ने एक नाबालिग समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया है. इसके बाद वैशाली नगर के भाजपा विधायक रिकेश सेन बैकुंठ धाम में भरे मंच से कहा था कि शिवम के हत्यारों के घर बुलडोजर चलेगा. इसके बाद नगर निगम ने शिवम के पांचों हत्यारों के घरों में नोटिस भेज कर कहा कि आपके घर का पूरा दस्तावेज निगम में जमा करें.

गौरतलब है कि पांचों आरोपियों के परिजनों ने निगम में अब तक कोई दस्तावेज नहीं दिए हैं. इसके बाद भाजपा विधायक रिकेश सेन ने फिर एक बार भरे मंच से कहा है कि शिवम के हत्यारों के परिजनों ने अब तक घरों के दस्तावेज निगम में पेश नहीं किए हैं. इसलिए अब शिवम के पांचों हत्यारों के घर बुलडोजर चलेगा. विधायक रिकेश सेन ने फिर एक बार मंच से कहा कि 28 जनवरी को वैशाली नगर विधानसभा में इतिहास रचना वाला है. अब उनके घरों में 28 जनवरी को बुलडोजर चलेगा.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.