Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG NEWS : अवैध शराब पकड़ने गए पुलिसकर्मियों पर कोचिए के घर वालों ने किया हमला, दांत से काटा, फाड़ी वर्दी

 CG NEWS : बिलासपुर जिले में अवैध शराब पकड़ने गए आरक्षक के हाथ को महिला ने दांत से काट लिया और अपने पति को भी भगा दिया। इस दौरान आरोपी परिवारवालों ने मिलकर पुलिसकर्मियों को घेर लिया, फिर उनकी वर्दी फाड़कर हाथापाई की। पुलिस ने हमलावरों पर केस दर्ज कर 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है। मामला रतनपुर थाना क्षेत्र का है।


जानकारी के मुताबिक, ग्राम परसदा में अवैध शराब बेचने की शिकायत मिल रही थी, जिस पर रतनपुर थाने के मुंशी सैय्यद अकबर अली और आरक्षक नंदकुमार यादव मौके पर पहुंचे। इस दौरान पुलिसकर्मियों ने अवैध शराब का धंधा करने वाले सुनील देवार के घर में दबिश दी और उसे पकड़ लिया। पुलिसकर्मी उसे पेट्रोलिंग गाड़ी में बैठा रहे थे, तभी इसका विरोध करते हुए सुनील के परिवार वाले आ गए। उन्होंने पुलिसकर्मियों को घेर लिया और हंगामा मचाते हुए हाथापाई शुरू कर दी।

परिवारवालों ने पुलिसकर्मियों के साथ गालीगलौज करते हुए आरोपी सुनील देवार को गाड़ी से उतार लिया। इस दौरान सुनील की पत्नी गौरी ने आरक्षक नंदकुमार के हाथ की कलाई को दांत से काट लिया और अपने पति को उससे छुड़ाकर भगा दिया। वहीं, मुंशी और आरक्षक को घेरकर उनकी वर्दी फाड़कर उनसे मारपीट की। पुलिसकर्मियों को वहां से खाली हाथ लौटना पड़ा। उन्होंने इस घटना की जानकारी थाने में दी। इसके बाद थाने से पुलिस बल भेजा गया। थाने से बल भेजकर दोबारा छापेमारी की गई। तलाशी के दौरान 40 लीटर कच्ची शराब जब्त कर पुलिस ने 5 आरोपियों को पकड़ लिया। उन्हें थाने पकड़कर लाने के बाद आरक्षक ने मारपीट और शासकीय कार्य में बाधा डालने की शिकायत दर्ज कराई।

इस पर पुलिस ने हमलावर सुनील कुमार और उसकी पत्नी गौरी सहित अन्य के खिलाफ धारा 147, 186, 294, 506, 353, 332 के तहत जुर्म दर्ज किया। इस केस में पुलिस ने सुनील के साथ ही उसकी पत्नी गौरी, पूर्णिमा भट्‌ट, मनी देवार और शारदा भट्‌ट को गिरफ्तार किया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.