Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बागेश्वर धाम वाले बाबा पहुंचे रायपुर, बोले - छत्तीसगढ़ के कोने-कोने में करूंगा धर्मांतरण रोकने का काम

 रायपुरः मंगलवार को राजधानी रायपुर पहुंचे पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने बड़ा बयान दिया है। पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री का कहना है कि पिछले साल 23 जनवरी को ही मैंने एक नारा दिया था तुम मेरा साथ दो, मैं तुम्हें राम राष्ट्र दूंगा... तब मेरी बहुत आलोचना हुई थी लेकिन अब साल बदल गया है, छत्तीसगढ़ भी बदल गया है। अब मैं छत्तीसगढ़ के कोने कोने में जाकर राम कथा करूंगा और धर्मांतरण रोकूंगा। बस्तर में भी राम कथा होगी, सनातन धर्म के लिए लोगों को जागरूक किया जाएगा।



पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने कहा है कि भारत विश्व गुरु बनने की ओर अग्रसर है। श्री राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा के बाद भारत में जो सूर्योदय हुआ है उससे अब नए भारत का संचार होगा। भारत के लोग अब अखंडता और एकता की तरफ बढ़ रहे हैं। कल सभी सनातनी हिंदू ने त्रेता युग प्रारंभ किया अब द्वापर युग की तैयारी है। हनुमान जी की कृपा से यहां पर भी समूचे क्षेत्र में जितना धर्मांतरण हो रहा है, उसको रोका जाएगा। घर वापसी बहुत आयत मात्रा में कराई जाएगी।


राजधानी रायपुर के कोटा में चल रही कथा के पहले दिन काफी संख्या में श्रद्धालु पहुंचे थे। कथा के दौरान पंडित धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री ने अयोध्या में हुई राम मंदिर की प्राण प्रतिष्ठा को लेकर कहा कि इसी तारीख को छत्तीसगढ़ में हमने पूरे भारत को नारा दिया था तुम मेरा साथ दो मैं तुम्हें हिंदू राष्ट्र दूंगा। साल बदला छत्तीसगढ़ का हाल बदला। बहुत जल्दी राजिम में महाकुंभ लगने वाला है तो राजिम के महाकुंभ में भी पूरा छत्तीसगढ़ सम्मिलित होने वाला है। यह हमारा ननिहाल है, यहां हमारे मामा जी रहते हैं। अब छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण नहीं चलेगा। क्योंकि अब यहां के हाल बदल चुके हैं। सब खुशहाल हो चुके हैं। राम राज्य भारत में आ चुका है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.