Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ में फिर सजेगा बागेश्वरधाम सरकार का दिव्य दरबार, भक्तों की समस्या का होगा समाधान

 Dhirendra Krishna Shastri News : छात्तीसगढ़ के रायपुर की पावन धरा फिर लगेगा बागेश्वर धाम का दिव्य दरबार।एक्स आर्मी एवँ पुरुषोत्तम अग्रवाल फाउन्डेशन के संयुक्त तत्वाधान में 23 जनवरी 2024 से 27 जनवरी 2024 तक विवेकानन्द विद्यापीठ के सामने कोटा गुढ़यारी में बागेश्वर धाम पीठाधीश्वर धीरेन्द्रकृष्ण शास्त्री द्वारा हनुमान कथा का आयोजन होगा।


हनुमान कथा की भव्यता के दृष्टिगत जनसमुदाय और भक्तों की हर प्रकार की सुविधा और व्यवस्थता के सन्दर्भित गुढ़यारी हनुमान मंदिर में आयोजन समिति की बैठक आहूत हुई । 

जानिए कौन हैं बागेश्वर धाम?

मध्यप्रदेश के धतरपुर जिले के ग्राम गड़ा में बागेश्वर धाम स्थित है। बागेश्वर धाम (Bageshwar Dham Sarkar) के प्रमुख पंडित धीरेंद्र शास्त्री (Pt. Dhirendra Krishna Shastri) भक्तों को देखकर ही बता देते हैं कि उन्हें क्या समस्या है। बागेश्वर धाम में रोजाना हजारों की तादाद में लोग दर्शन करने के लिए जाते हैं। जहां पंडित धीरेंद्र शास्त्री से मिलने के लिए लंबी- चौड़ी लाइन लगती है। और बाद में पंडित धीरेंद्र भक्तों से मिलकर एक पर्ची बनाते हैं जहां वो उनकी परेशानियों को लिख देते हैं। पंडित धीरेंद्र शास्त्री का ये अंदाज देख लोग सोशल मीडिया में हैरान हैं। दूसरे प्रदेशों से भी लोग बागेश्वर धाम को एकबार देखने आ रहे हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.