Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

लोकसभा में हंगामा करने पर पूरे सत्र के लिए निलंबित हुए 31 सांसद

 नई दिल्ली। संसद के शीतकालीन सत्र में आज भी संसद सुरक्षा में चूक मामले को लेकर हंगामा देखने को मिला। हंगामे को देखते हुए लोकसभा स्पीकर ओम बिरला ने कांग्रेस नेता अधीर रंजन चौधरी समेत 33 सांसदों को पूरे सत्र के लिए निलंबित कर दिया है।


जानकारी के अनुसार, अधीर रंजन चौधरी के अलावा के जय कुमार, अपूर्वा पोद्दार, प्रसून बनर्जी, मोहम्मद वसीर, जी सेलवम, सीएन अन्नादुरैय, डॉ टी सुमती, के नवासकानी, के वीरस्वामी, एनके प्रेमचंद्रन, सौगत रॉय, शताब्दी रॉय, असिथ कुमार मल, कौशलेंद्र कुमार, एनटो एंटनी, एस एस पलनामनिक्कम, अब्दुल खलीद, तिरुवरुस्कर, विजय बसंत, प्रतिमा मंडल, काकोली घोष, के मुरलीधरन, सुनील कुमार मंडल, एस राम लिंगम, के सुरेश, अमर सिंह, राजमोहन उन्नीथन, गौरव गोगोई और टीआर बालू को सदन की शेष अवधि के लिए निलंबित किया गया।

संसद की सुरक्षा में चूक को लेकर क्यों हो रहा हंगामा

दरअसल, विपक्षी दल के नेता लगातार लोकसभा की सुरक्षा में सेंध के मामले में केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह से दोनों सदनों (लोकसभा और राज्यसभा) में बयान देने की मांग कर रहे हैं। वहीं मामले में स्पीकर ने पहले ही जांच के आदेश दे दिए हैं और इसके लिए समिति भी गठित कर दी गई है। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल घटना की जांच कर रही है और अब तक 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.