Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

धीरज साहू ने आखिरकार तोड़ी चुप्पी, 351 करोड़ Black Money रखने के आरोपों पर दी सफाई

नई दिल्ली। कांग्रेस के राज्यसभा सांसद और कारोबारी धीरज साहू ने आयकर विभाग की छापेमारी के बाद पहली बार मीडिया में बयान दिया है। साहू के ठिकानों से आईटी ने 350 351 करोड़ की नकदी (Black Money) मिली थी। जिसके बाद से ही तमाम राजनीतिक दलों ने कांग्रेस सांसद के खिलाफ बयानबाजी शुरु कर दी।


कालाधान (Black Money) होने के आरोपों पर कांग्रेस के सांसद धीरज साहू ने प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि मैं पहले ही कह चुका हूं कि यह पैसा मेरे परिवार को व्यापारिक कंपनियों का है। मामले पर आयकर विभाग का पक्ष आने दीजिए। मेरे परिवार के सदस्य इसका जवाब देंगे। मुझे नहीं पता आयकर विभाग की इस कार्रवाई को लोग किस नजर से देख रहे हैं। लेकिन मैं विश्वास के साथ कह सकता हूं कि इस पैसे का कांग्रेस या किसी अन्य राजनीतिक दल से कोई लेना-देना नहीं हैं। आयकर विभाग ही बताएगा कि यह काला धन या सफेद धन है। बस इतंजार कीजिए।

उन्होंने कहा कि मैं स्वीकार करता हूं कि जो पैसा आयकर विभाग की कार्रवाई में मिला है, वह परिवार की एक फर्म का है। यह शराब फर्मों से संबंधित है। यह सारा पैसा मेरा नहीं है, यह मेरे परिवार और अन्य संबंधित फर्मों का है। आयकर विभाग द्वारा की गई छापेमारी का मैं हिसाब दूंगा।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.