Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

हड़बड़ी में गड़बड़ी! खतरा समझ अपने ही नागरिकों को सेना ने मारी गोली

Israel Hamas War:  इजरायली सैनिकों ने एक घटना के दौरान गलती से गाजा में हमास द्वारा रखे गए तीन बंधकों को मार डाला, जिसकी समीक्षा चल रही है। सेना ने कहा कि गाजा में आतंकवादियों के साथ लड़ाई के दौरान बंधकों की मौत हो गई और उन्होंने परिवारों के प्रति अपनी संवेदना व्यक्त की और कहा कि घटना की जांच में पूर्ण पारदर्शिता होगी। सेना के एक बयान में कहा गया है कि गाजा में एक गहन लड़ाई के दौरान उसने तीन इजरायली बंधकों को खतरे के रूप में पहचाना। परिणामस्वरूप, सैनिकों ने उनकी ओर गोलीबारी की और वे मारे गए।


सेना ने मृत बंधकों का नाम योतम हैम रखा है, जिसे किबुत्ज़ कफ़र से अपहरण कर लिया गया था और समीर तलाल्का, जिसे किबुतज़ निर अम से अपहरण कर लिया गया था और एलोन शमरीज़, जिसे किबुतज़ कफ़र अज़ा से अपहरण कर लिया गया था। इसमें कहा गया है कि सभी को हमास ने 7 अक्टूबर को अपहरण कर लिया था। बंधकों और लापता व्यक्तियों के परिवार फोरम, जो बंधकों के परिवारों का प्रतिनिधित्व करता है, ने अपनी संवेदना व्यक्त की और तीन बंधकों के नामों की पुष्टि की।

इसमें कहा गया है कि योटम एक प्रतिभाशाली संगीतकार और समर्पित मेटल संगीत प्रशंसक था, जो मेगाडेथ बैंड को अपना आदर्श मानता था और समर एक शौकीन मोटरसाइकिल चालक था, जिसे ग्रामीण इलाकों में घूमना और दोस्तों के साथ समय बिताना पसंद था। फोरम ने कहा कि अलोन के परिवार और दोस्तों ने उन्हें जीवन का प्रेमी और एक समर्पित बास्केटबॉल प्रशंसक बताया।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.