Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कुत्ते के बच्चे के साथ क्रूरता, मुख्यमंत्री ने दिया कार्रवाई का आश्वासन, आरोपी गिरफ्तार

 मध्यप्रदेश से लगातार बेजुबान जानवर के साथ क्रूरता के मामले सामने आ रहे है। ऐसे में अब फिर कुत्ते के साथ क्रूरता का एक मामला गुना जिले से सामने आया है, यहां एक युवक ने कुत्ते के पिल्ले को बेरहमी से मौत के घाट उतारा, ये पूरी घटना पास लगे CCTV कैमरे में कैद हो गई।


ये मामला गुना जिले का है, जिले का एक वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है, जिसमें में एक युवक व्यवसायिक क्षेत्र में स्थित दुकान की सीढ़ियों पर बैठा नजर आ रहा है ऐसे में उसके पास दो कुत्ते के पिल्ले पहुंचे। इस दौरान युवक ने आव देखा न ताव और एक कुत्ते के पिल्ले को उठाकर जोर से जमीन पर पटक दिया, इसके बाद पैर से कुचलकर उसकी हत्या कर दी।

इस मामले में ज्योतिरादित्य सिंधिया ने एक यूजर की पोस्ट को रीट्वीट करते हुए सीएम शिवराज से ध्यान आकर्षित करने के लिए कहा है। इस ट्वीट पर जवाब देते हुए सीएम शिवराज सिंह चौहान ने कठोर कार्रवाई का आश्वासन दिया है।

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने इस मामले में संज्ञान लिया है और सीएम शिवराज ने ट्वीट कर लिखा- "गुना जिले से सामने आई पशु क्रूरता की घटना हृदय विदारक है। मामले में कार्रवाई करते हुए आरोपी को हिरासत में ले लिया गया है। बर्बरता के ऐसे सभी कृत्य अक्षम्‍य हैं, इस अपराध के लिए आरोपी पर कठोर से कठोर कार्रवाई की जाएगी"


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.