Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भारत-दक्षिण अफ्रीका के बीच ODI सीरीज आज से, टीम इंडिया की ये हो सकती है प्लेइंग-11

IND vs SA: टी20 सीरीज ड्रॉ पर खत्म होने के बाद अब बारी है वनडे मैचों की. केएल राहुल की कप्तानी में साउथ अफ्रीका के खिलाफ भारत आज(17 दिसंबर) से वनडे सीरीज का आगाज करेगी. पहला मैच आज (17 दिसंबर) को जोहान्सबर्ग के वांडरर्स स्टेडियम में खेला जाएगा. यह मुकाबला भारतीय समयानुसार दोपहर 1:30 बजे से शुरू होना है. टीम इंडिया की प्लेइंग में कई नए चेहरे दिखाई दे सकते हैं.


केएल राहुल की कप्तानी होगी टेस्ट

बता दें कि भारतीय टीम की इस सीरीज में कप्तानी करने वाले विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल की कप्तानी टेस्ट होने वाली है. राहुल इससे पहले भी टीम इंडिया की कई मौकों पर कप्तानी कर चुके हैं. इस मैच में कप्तान के अलावा, ऋतुराज गायकवाड़, श्रेयस अय्यर और संजू सैमसन को प्लेइंग-11 में शामिल करने के पूरे-पूरे चांस दिख रहे हैं.

रिंकू सिंह का डेब्यू लगभग तय

टी20 इंटरनेशनल मैचों में भारत के लिए डेब्यू करने के बाद से ही मैच फिनिशर की भूमिका निभाने वाले रिंकू सिंह का वनडे में इस मैच से डेब्यू होना लगभग तय है. बता दें कि रिंकू सिंह ने साउथ अफ्रीका के खिलाफ टी20 सीरीज के एक मैच में अपने T20I करियर की पहली फिफ्टी जड़ी थी. जिस तरह की फॉर्म में रिंकू हैं. उनका प्लेइंग-11 में शामिल होना लगभग तय दिख रहा है।

पहले वनडे में टीम इंडिया की संभावित प्लेइंग-11: ऋतुराज गायकवाड़, संजू सैमसन, श्रेयस अय्यर, तिलक वर्मा, केएल राहुल (कप्तान/विकेटकीपर), रिंकू सिंह, अक्षर पटेल, कुलदीप यादव, मुकेश कुमार, आवेश खान, अर्शदीप सिंह. 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.