Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सिनेमा जगत से आई बुरी खबर,नहीं रहे CID के ‘इंस्पेक्टर फ्रेडिक्स

टीवी की दुनिया से एक बेहद शॉकिंग खबर सामने आ रही है. फेमस शो CID में इंस्पेक्टर फ्रेडिक्स का रोल निभाने वाले एक्टर दिनेश फडनीस का निधन हो गया है. हार्ट अटैक आने के बाद दिनेश बीते कुछ दिनों से मुंबई के अस्पताल में भर्ती थे. वो वेंटिलेटर पर थे. उनकी तबीयत नाजुक बताई जा रही थी. लेकिन आज (5 दिसंबर) को उन्होंने दम तोड़ दिया. एक्टर की मौत से उनके तमाम चाहनेवालों को गहरा सदमा लगा है.


दिनेश फडनिस बीते कुछ दिनों से ICU में जिंदगी मौत के बीच जंग लड़ रहे थे. लेकिन आज उन्होंने मुंबई के अस्पताल में अंतिम सांस ली. दिनेश की मौत को उनके करीबी दोस्त और CID शो में को-स्टार रहे दयानंद शेट्टी ने कंफर्म किया है. दयानंद शेट्टी, दिनेश के काफी करीब थे. एक्टर के जाने से उन्हें भी काफी दुख पहुंचा है.

जानकारी के मुताबिक, दयानंद शेट्टी ने बताया है कि दिनेश का निधन बीती देर रात हुआ था. उन्होंने देर रात 12 बजकर 8 मिनट पर अस्पताल में ही अंतिम सांस ली थी. हार्ट अटैक आने के बाद से वो मुंबई के Tunga अस्पताल में भर्ती थी, जहां कई डॉक्टर्स उनकी सेहत की निगरानी कर रहे थे. लेकिन 57 साल की उम्र में वो हमेशा के लिए इस दुनिया को छोड़कर चले गए.

दिनेश फडनिस के अंतिम संस्कार को लेकर भी जानकारी सामने आ गई है. दिनेश का अंतिम संस्कार दौलत नगर श्मशान घाट में किया जाएगा.

दिनेश फडनिस की बात करें तो उन्हें पॉपुलर टीवी शो CID से बड़ी पहचान मिली थी. इस शो में वो इंस्पेक्टर फ्रेडिक्स के रोल में दिखे थे. उनके किरदार को काफी पसंद किया गया था. लेकिन CID के बाद दिनेश स्क्रीन से अचानक गायब हो गए थे. उनको लेकर ऐसी खबरें थीं कि एक्टिंग छोड़कर वो मराठी फिल्मों के लिए स्क्रिप्टस लिखने लगे थे. दिनेश के चाहनेवाले उन्हें फिर से स्क्रीन पर कमाल दिखाते देखना चाहते थे. लेकिन अफसोस इससे पहले ही दिनेश ने दुनिया को अलविदा कह दिया है.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.