Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Election 2023 : प्रियंका गांधी को ECI ने जारी किया कारण बताओ नोटिस

 Election 2023 : प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के खिलाफ गलत असत्यापित और अपमानजनक टिप्पणी पर निर्वाचन आयोग ने संज्ञान लेते हुए आप संयोजक अरविंद केजरीवाल और कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी को कारण बताओ नोटिस भेजा है. पीएम मोदी के खिलाफ आम आदमी पार्टी (AAP) के ‘सोशल मीडिया हैंडल’ पर की गई कथित ‘अपमानजनक’ टिप्पणी के लिए निर्वाचन आयोग ने मंगलवार को ‘आप’ को कारण बताओ नोटिस जारी किया.


आप पार्टी को 16 नवंबर तक आदर्श आचार संहिता उल्लंघन के आरोप का जवाब देने के लिए कहा है. वहीं, कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी वाड्रा को भी EC ने कारण बताओ नोटिस जारी किया. दरअसल, भाजपा ने शिकायत की थी कि प्रियंका ने हाल ही में मध्य प्रदेश में एक चुनावी रैली में पीएम के बारे में ‘झूठे’ और ‘असत्यापित’ बयान दिए थे.

प्रियंका गांधी ने क्या कहा था

वहीं, भाजपा की शिकायत पर कार्रवाई करते हुए निर्वाचन आयोग ने प्रियंका से बृहस्पतिवार रात आठ बजे तक अपने बयान पर स्पष्टीकरण देने को कहा है. आयोग को दी गई शिकायत में भाजपा ने प्रियंका पर यह ‘निराधार और झूठा’ दावा करने का आरोप लगाया था कि नरेन्द्र मोदी नीत सरकार ने सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रमों (पीएसयू) का निजीकरण कर दिया है. प्रियंका ने कथित तौर पर आरोप लगाया था कि प्रधानमंत्री मोदी ने सार्वजनिक क्षेत्र के उपक्रम भारत हेवी इलेक्ट्रिकल्स लिमिटेड (बीएचईएल) को अपने उद्योगपति दोस्तों को दे दिया है.

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.