Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भाजपा की सरकार महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए लगातार कार्य कर रही- धर्मेन्द्र प्रधान

बसना। बसना विधानसभा के गढ़फुलझर में बाबा बिसाशहे कुल कोलता समाज के रामचंडी मंदिर परिसर में भारत सरकार के केंद्रीय शिक्षा और कौशल विकास मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान बसना विधानसभा के भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी डॉ. सम्पत अग्रवाल के समर्थन में जनसभा में कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा की छत्तीसगढ़ और बसना के लोगों को जन-कल्याण से वंचित रखकर गांधी परिवार का एटीएम भरने वाली भूपेश सरकार के खिलाफ हर तरफ आक्रोश है। यहां की जनता ने मन बना लिया है ‘अउ नइ सहिबो, बदल के रहिबो’ वादाखिलाफी करने वाली, किसानों को छलने वाली, माफिया को संरक्षण देने वाली भ्रष्ट कांग्रेस सरकार का जाना तय है। बसना की जनता का उत्साह और स्नेह बता रहा है कि इस बार छत्तीसगढ़ ने बीजेपी को आशीर्वाद देकर फिर से सेवा का अवसर देने का मन बना लिया है।


छत्तीसगढ़ में भाजपा के लिए अभूतपूर्व जनसमर्थन है। कांग्रेस ने पिछले चुनाव के जनघोषणा पत्र में शराबबंदी, महिलाओं को 500 देने, ग्रामीण महिलाओं को हर वर्ष आपने चार सिलेंडर, वृद्ध व विधवा सहित पेशन की राशि 1000 रुपए प्रतिमाह देने का वादा किया लेकिन नही किया उसे भी पूरा नहीं किया। महिला स्वसहायता समूह के कर्ज माफ करने का वादा करने वाली कांग्रेस सरकार रेड्डी टू ईट का काम करने वाली बहनों से रोजगार छीनकर उन्हें आर्थिक रूप से कमजोर करके यह कार्य अपने चहेते ठेकेदार को दे दिया। यही नही गरीब परिवारों के 18 लाख प्रधानमंत्री आवास को रोक दिया।

लेकिन जब से देश में नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में भारतीय जनता पार्टी की सरकार बनी है, लगातार नारी सशक्तिकरण के कार्य हो रहे हैं। उन्होंने कहा कि करोड़ों शौचालय बनाकर मोदी सरकार ने नारी को सम्मान से जीने का अवसर प्रदान किया। मुस्लिम बहनों को तीन तलाक से मुक्ति दिलाई। संसद में 33 प्रतिशत नारी वंदन अधिनियम पारित कराकर उन्हें नेतृत्व का अवसर प्रदान किया। अब छत्तीसगढ़ में भी भारतीय जनता पार्टी ने नारी को स्वावलंबी बनाने के लिए महतारी वंदन योजना का वादा अपने घोषणा पत्र में किया है। इसके तहत प्रत्येक विवाहित महिला को 12 हजार रुपए प्रति वर्ष प्रदान किए जाएंगे। भाजपा की सरकार महिलाओं के सशक्तिकरण के लिए लगातार कार्य कर रही है।

भाजपा ने छत्तीसगढ़ को नया राज्य बनाया। भाजपा के घोषणा पत्र मोदी की गारंटी है कि 21 क्विंटल प्रति एकड़ 3100 रुपये समर्थन मूल्य के साथ धान खरीदेंगे। 2 साल के भीतर एक लाख भर्ती करेंगे। भूमिहीन और खेतीहर मजदूर को 10000 सालाना मदद। आयुष्मान भारत योजना के तहत 10 लाख तक की मुफ्त इलाज की सुविधा मिलेगी। पीएससी भर्ती घोटाला करने वालों के खिलाफ कठोर करवाई करेंगे भ्रष्टाचार के खिलाफ जांच आयोग बनाएंगे। 500 में गैस सिलेंडर सहित अनेक योजनाएं हित मे लाएंगे। श्री प्रधान ने कहा आगे कहा कि बसना क्षेत्र में मुलभूत सुविधाओ का आभाव है राजा ने यहां राज ही नही किया बल्कि क्षेत्र की जनता को लूटा है। यहां विकास की असीम संभावना है इसके लिए भारतीय जनता पार्टी के प्रत्याशी समर्थन देना होगा। भाजपा प्रत्याशी सम्पत अग्रवाल ने कहा यहां लड़ाई राजा और जनसेवक की बीच की लड़ाई जो हमेशा जनता के बीच रहकर जनता की सेवा करता है जबकि राजा चुनाव जीतने के बाद बसना विधानसभा के कभी दिखाई नही देते। बसना विधानसभा क्षेत्र मेरा परिवार है विगत 10 वर्षों से नीलांचल सेवा समिति का गठन कर जनता की सेवा किया है। जहां लोग कोरोना काल में लोग अपने-अपने घर मे छुप गए थे उस समय नीलांचल सेवा समिति अपनी सेवा भाव से हजारों लोगों की जान


बचाई और जो लोग अपनी जान गंवा बैठे उनके मोक्ष की प्राप्ति के लिए श्रीमद्भागवत कथा का आयोजन किया जिसमें क्षेत्र के 25 हजार माताओ और बहनों ने कलश धारण कर रिकार्ड बनाया। आज निःशुल्क एम्बुलेंस सेवा, चिकित्सा सेवा सहित सभी प्रकार की सेवाएं दे रहा है अगर आप सभी का आशीर्वाद प्राप्त होगा तो ये सेवाएं और भी बढ़ेगी। कार्यक्रम में केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान, जिलाध्यक्ष रुपकुमारी चौधरी, जिला उपाध्यक्ष रमेश अग्रवाल, जिला उपाध्यक्ष जितेन्द्र त्रिपाठी,विधानसभा संयोजक डॉक्टर एनके अग्रवाल, पूर्व विधायक त्रिविक्रम भोई, सांसद प्रतिनिधि गोल्डी अग्रवाल, पूर्व माटीकला अध्यक्ष चंद्रशेखर पांडे, विधानसभा प्रभारी अमरजीत सिंह छाबड़ा, विधानसभा प्रभारी अजय सिंग,जिलाध्यक्ष अश्वनी षड़ंगी, पूर्व विधायक प्रदीप पुरोहित, कोलता समाज महामंत्री मथामणी बढ़ाई, गढफुलझर मण्डल अध्यक्ष माधव साव, सांकरा मण्डल अध्यक्ष कृष्ण कुमार साहू, पिथौरा मण्डल अध्यक्ष नरेश सिंघल,पिरदा मण्डल अध्यक्ष हरप्रसाद पटेल, युवा मोर्चा मण्डल अध्यक्ष अरविंद मिश्रा, सनत गडतिया,महामंत्री अभिमन्यु जायसवाल, महामंत्री दुलिकेशन साहू, किशन अग्रवाल, कमलेश डड़सेना, महिला मोर्चा मण्डल अध्यक्ष बिंदू नाग, जिला पंचायत सदस्य वृन्दावती पाण्डे, सरपंच सुशीला मलिक, प्रदेश मंत्री जसवंत कौर सहित बड़ी संख्या भाजपा कार्यकर्ता व विधानसभा क्षेत्रवासी मौजूद रहें।

केंद्रीय मंत्री के नगर आगमन पर भव्य स्वागत मोटरसाइकिल यात्रा

केंद्रीय मंत्री धमेन्द्र प्रधान का बसना नगर आगमन के भारतीय जनता पार्टी के कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय राजमार्ग-53 अरेकेल बाईपास के पास पहुंचकर गमछा और फूल माला पहनाकर स्वागत किया जहां बाइक रैली, कीर्तन मंडली, बैंड बाजे-गाजे के साथ आतिशबाजी करते हुए भारतीय जनता पार्टी जिंदाबाद, नरेन्द्र मोदी जिंदाबाद के नारे लगाते हुए अऊ नई सहबो बदल के रहिबो के नारा लगाते हुए नगर के मुख्य मार्ग होते जनपद चौक से बस स्टैंड सड़क मार्ग से होते हुए शहीद वीरनारायण सिंह चौक से कार्यक्रम स्थल गढ़ फुलझर पहुंचे जहां केंद्रीय मंत्री धर्मेन्द्र प्रधान और भाजपा प्रत्याशी सम्पत अग्रवाल ने रामेश्वर रामचंडी मंदिर में पूजा अर्चना कर क्षेत्र की सुख समृद्धि और जीत का आशीर्वाद मांगा।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.