Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ में पकड़ा गया एक ISIS का आतंकवादी, ATS ने किया गिरफ्तार

 भिलाई : उत्तर प्रदेश एटीएस की टीम ने भिलाई के स्मृति नगर क्षेत्र से संदिग्ध आतंकी को पकड़ने में कामयाबी पाई है। संदिग्ध वजीहऊद्दीन इदरीस बीते कई सालों से भिलाई में रह रहा था। वजीहउद्दीन के तार आईएसआईएस से जुड़े होने की बात कही जा रही है। उत्तर प्रदेश एटीएस ने स्मृति नगर चौकी पुलिस के साथ मिलकर गिरफ्तारी की कार्रवाई की है।


यूपी एटीएस ने स्थानीय पुलिस के साथ मिलकर वजीहउद्दीन के मकान में दबिश देकर गिरफ्तार किया है। वजीहउद्दीन मूलरूप से छत्तीसगढ़ के भिलाई का रहने वाला है यूपी एटीएस की टीम ने वजीहउद्दीन को रिमांड पर लखनऊ लेकर आई है। वजीहउद्दीन अलीगढ़ मुस्लिम यूनिवर्सिटी से पीएचडी कर चुका है और अलीगढ़ में ही एक निजी कोचिंग सेंटर में पढ़ाता था। यूपी एटीएस की टीम ने पूर्व में वजीहउद्दीन के दो साथियों को पूर्व में गिरफ्तार कर चुकी है, उस समय वजीहउद्दीन वहां से फरार हो गया था वजीहउद्दीन पर आरोप है कि वह देश विरोधी गतिविधियों में लिप्त हैं।

दुर्ग शहर के एडिशनल एसपी अभिषेक झा ने इस मामले में बताया कि यूपी एटीएस की टीम ने स्मृति नगर चौकी पुलिस से सहयोग मांगा था जिसके बाद चौकी क्षेत्र से एसबीआई कॉलोनी के रहने वाले एक व्यक्ति को यूपी एटीएस से गिरफ्तार कर अपने साथ लेकर गई है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.