Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ फिल्म माटी पुत्र के पोस्टर का हुआ विमोचन

 रायपुर। खेती-किसानी के साथ किसानों को हो रही परेशानियों पर बनी छत्तीसगढ़ फिल्म माटी पुत्र के पोस्टर का विमोचन सोमवार को प्रेस क्लब रायपुर में हुआ। फिल्म में यह दिखाया गया है कि जिस धरती पर हम जन्म लिए है उसकी हमें हमेशा रक्षा करनी चाहिए और जब कोई परेशानी या समस्या आए तो उसे सभी को मिलकर डटकर सामना करना है और इस माटी के लिए जान भी देनी पड़ जाए तो देने के लिए हम हमेशा तैयार है। 


पत्रकारों से चर्चा करते हुए फिल्म के निर्देशक संतोष देशमुख, अभिनेता शिवा साहू व मुस्कान साहू ने बताया कि फिल्म की पूरी शूटिंग राजनांदगांव जिले में हुई है और इसमें 5 गाने है तथा फिल्म 2 घंटा 30 मिनट की है। मात्री पुत्र पूरी तरह से छत्तीसगढ़ी परंपरा और रीति-रिवाज पर बनी है जिसमें कहीं पर फुहड़पना दिखाई नहीं देगा। मात्री पुत्र 12 जनवरी 2024 को छत्तीसगढ़ के सभी सिनेमाघरों में एक साथ रिलीज होगी। 

फिल्म की निर्मात्री तनु साहू है जबकि सहनिर्माता निरंजन जायसवाल, उमेश साहू, तारेश देवांगन, डिलेंद देवांगन है। सहायक निर्देशक तुषार सिंह, कौशल उपाध्याय, प्रकाश पटेल है। कलाकारों की बात करें तो क्रांति दीक्षित, पुष्पेंद्र सिंह, अजय पटेल, अंजलि चौहान, मनोज जोशी, राजू पांडे, नरेंद्र देवड़ा, राजेश बोनिक, नवीन देशमुख, हर्षा सहारे, सुब्रत शर्मा, भानुमति कोसले व दादू साहू ने अभिनय किया है। सुनील सोनी, अनुराग शर्मा, अलका चंद्राकर, दीक्षा धनकर ने स्वर दिया है, पी. नवीन अर्जुन का संगीत, प्रफुल्ल बहेरा ने संगीत से संजोया है तो वहीं नवीन देशमुख ने गीत व पटकथा लिखी है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.