Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Parliament Special Session LIVE : संसद भवन पहुंचे पीएम मोदी, क्या कह रहे हैं सुनिए Live

संसद का विशेष सत्र:  संसद का पांच दिवसीय विशेष सत्र की कार्यवाही दोनों सदनों में शुरू हो चुकी है. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी लोकसभा में संबोधित कर रहे हैं और संसद की 75 वर्षीय यात्रा पर चर्चा कर रहे हैं. पीएम मोदी ने कहा, ‘सदन में महिलाओं का बड़ा योगदान रहा है. संसद में विविधता का समागम है. संसद से जुड़ी कई यादें मन में हैं. हमारा मन भावनाओं से भरा हुआ है.’ साथ ही पीएम मोदी ने यह भी कहा कि कभी सोचा नहीं था कि इतना सम्मान मिलेगा.


प्रधानमंत्री मोदी ने कहा कि संसद के इस सत्र की अवधि भले ही छोटी है, लेकिन यह बड़े अवसर पर हो रहा है उन्होंने कहा कि यह ऐतिहासिक घटनाक्रमों का सत्र है। सभी सदस्यों से अनुरोध है कि इस छोटे से संसद सत्र को अधिक से अधिक समय दें। देश में उत्सव, उत्साह का माहौल है। राष्ट्र एक नये आत्मविश्वास का अनुभव कर रहा है।


विपक्ष से इस "छोटे सत्र" के लिए कुछ समय देने का आग्रह करते हुए प्रधान मंत्री नरेंद्र मोदी ने कहा कि सत्र छोटा होगा लेकिन उत्साह और विश्वास से भरा होगा। "यह सत्र कई कारणों से महत्वपूर्ण है। मैं सभी सांसदों से इस सत्र के लिए कुछ समय देने का अनुरोध करता हूं। यह छोटा है। रोने के लिए और भी समय हैं। यह सत्र विश्वास और सकारात्मकता से भरा होगा, उत्सव, उत्साह का माहौल होगा पीएम मोदी ने कहा, देश में धूम मची हुई है क्योंकि हम कल गणेश चतुर्थी मनाएंगे।

विशेष सत्र से पहले केंद्रीय मंत्री अमित शाह, राजनाथ सिंह और प्रह्लाद जोशी संसद पहुंचे। प्रधानमंत्री फिलहाल इन मंत्रियों के साथ बैठक कर रहे हैं क्योंकि सत्र सुबह 11 बजे पीएम मोदी के उद्घाटन भाषण के साथ शुरू हुआ है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.