Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

चला चली की बेला में कांग्रेस के नेता अर्श से लेकर फर्श तक पैसा समेटने में लगे हैं - ओपी

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश महामंत्री ओ.पी.चौधरी ने भूपेश बघेल सरकार पर जमकर हमला बोला। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस सरकार की चलाचली बेला में है और कांग्रेस के नेता अर्श से लेकर फर्श तक पैसा समेटने में लगे हैं। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ही नहीं वरन् कांग्रेस के मंत्री ,विधायक अपना आपा खोकर अनर्गल बयानबाजी कर रहे हैं। छत्तीसगढ़ को कांग्रेस सरकार ने भ्रष्टाचार का गढ़ बना दिया है। छत्तीसगढ़ को भूपेश सरकार ने कांग्रेस के शीर्ष नेताओं के लिए एटीएम बना दिया है। वहीं दूसरी ओर यहां के मंत्री विधायक लाखों – करोड़ों रुपये के घोटाले कर रहे हैं। 


उन्होंने भूपेश सरकार पर मफिया राज चलाने का आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ में कोयला,पीएससी, चावल, धान,आउटसोर्सिग,तेंदूपत्ता, गोठान, शराब, ऑनलाइन सट्टा मफिया को खुला संरक्षण है। उन्होंने कहा कि छत्तीसगढ़ में करीब 20 लाख युवाओं के खाते खुलवा कर महादेव एप जिसका संचालन दुबई से  हो रहा है,में करोड़ों रुपये का खेल भूपेश सरकार के राज में चल रहा है।  कोयला घोटाले में रायगढ़ के एक कांग्रेस विधायक के सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से पूछा है कि क्या उनमें इस वीडियो को स्वीकार करने की हिम्मत है। क्या उस विधायक के खिलाफ कार्यवाही करेंगे। 

चौधरी ने कहा कि रायगढ़ के कोड़ातराई में हाल ही में हुई भाजपा की विजय शंखनाद रैली को लेकर कांग्रेसी लगातार दुष्प्रचार करते रहे कि मोदी जी नहीं आएंगे। मोदी जी वर्चुअल सभा में शामिल होंगे,लेकिन इसके उलट रायगढ़ की जनता ने कांग्रेसियों के मुंह पर जमकर तमाचा जड़ा। भारी बारिश के बावजूद करीब 1 लाख से ज्यादा लोग मोदी जी को सुनने पहुंचे और भाजपा की विशाल विजय शंखनाद रैली में शामिल हुए। छत्तीसगढ़ के नवा रायपुर में जी – 20 यूथ सम्मेलन को लेकर रायगढ़ की सभा में मोदी जी के बयान को लेकर कांग्रेस के अनर्गल आरोप को लेकर उन्होंने कहा कि यह कार्यक्रम नवा रायपुर के आईएम में आयोजित हुआ था जिसमें करीब 15 देशों के यूथ शामिल हुए थे। यह आयोजन भारत सरकार के खेल एवं युवा कल्याण मंत्रालय के द्वारा आयोजित हुआ था। इसमें केंद्रीय मंत्री अनुराग सिंह ठाकुर भी मौजूद थे। कांग्रेसियों का मोदी जी पर दिया गया बयान उनके मानसिक दीवालियेपन को दर्शाता है। 

चौधरी ने कहा कि मोदी जी के 9 सालों में विकास हुआ है यह नजर आता है। जबकि छत्तीसगढ़ की पौने 5 साल की कांग्रेस सरकार ने विकास का कोई कार्य नहीं किया है। वहीं दूसरी ओर प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कश्मीर से कन्याकुमारी तक विकास ही विकास किया। पूरी दुनिया में भारत को नईं पहचान दी। जी – 20 की बैठक की अध्यक्षता कर उन्होंने भारत की ताकत का लोहा मनवाया। आज मोदी जी की पूरे विश्व में जयजयकार हो रही है। देश मोदी जी के नेतृत्व में लगातार उन्नति कर रहा है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.