Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CWC Meeting से बड़ा ऐलान, बीजेपी सरकार के खिलाई बनाई खास रणनीति

CWC Meeting: हैदराबाद में कांग्रेस वर्किंग कमेटी की बैठक हुई, जिसमें कई अहम निर्णय लिए गए और मोदी सरकार के खिलाफ खास रणनीति भी बनाई गई है.


पार्टी अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खरगे ने तीन अहम बातों पर सभी को ध्यान देने पर कहा, जिसमें पहला पार्टी की ढांचागत मजबूती, दूसरा गुटबाजी छोड़कर एक दूसरे के साथ मिलकर काम करने की नसीहत और तीसरा होने वाले चुनावों के लिए अचूक रणनीति बनाकर वोटरों से लगातार संपर्क बनाए रखना शामिल है.

वहीं, पार्टी ने आगामी पांच राज्यों में होने वाले विधानसभा चुनावों को लेकर उम्मीद जताई कि उसे जीत मिलेगी और इससे उसकी 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों को रोडमैप भी तैयार होगा.

विस्तारित कांग्रेस संकल्प में कहा गया है कि- 'कांग्रेस कार्य समिति की बैठक यह विश्वास व्यक्त करते हुए समाप्त होती है कि भारतीय राष्ट्रीय कांग्रेस को शीघ्र ही होने वाले विधानसभा चुनावों में छत्तीसगढ़, मध्य प्रदेश, मिजोरम, राजस्थान और तेलंगाना के लोगों से निर्णायक जनादेश मिलेगा. यह आगामी लोकसभा चुनावों जो अप्रैल-मई 2024 में होने वाले हैं उसके लिए पार्टी संगठन की तैयारियों की भी पुष्टि करता है.'

बता दें कि इससे पहले शनिवार को कांग्रेस कार्य समिति (CWC) की बैठक में तय किया गया था कि पार्टी को विवादित मुद्दों से दूर रहना चाहिए और इसमें नहीं फंसना चाहिए. बैठक में कहा गया है कि सनातन धर्म को लेकर जारी विवाद की बजाय गरीबों और उनके मुद्दों पर फोकस करना चाहिए.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.