Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

गृह मंत्री अमित शाह ने भूपेश सरकार के खिलाफ जारी किया आरोप पत्र

 रायपुर। छत्तीसगढ़ में केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने कांग्रेस के खिलाफ आरोप पत्र लॉन्च किया है। अमित शाह आज ने छत्तीसगढ़ भाजपा का कांग्रेस सरकार के खिलाफ 104 पन्नों में आरोप पत्र जारी किया है। इस दौरान उन्होंने राज्य सरकार पर 5 साल तक अत्याचार और वादाखिलाफी करने का आरोप लगाया है। इसके अलावा गृहमंत्री अमित शाह ने मुख्यमंत्री भूपेश बघेल को चुनौती देते हुए कहा कि आपकी और हमारी सरकार के 10 साल का हिसाब किताब रख दीजिए। 1 तिहाई भी 5 साल में आपने काम किया तो शासन पर आपका अधिकार है।


अमित शाह ने कहा कि भाजपा की सरकार बनाकर छत्तीसगढ़ को विकास के रास्ते ले जाने आरोप पत्र लॉन्च किया है। 15 साल अटल जी के सपनों को साकार करने के 15 साल रहे। छत्तीसगढ़ की जनता ने 3 बार आशीर्वाद दिया, 3 बार सरकार बनाई। 2019 में 11 लोकसभा में 9 सीटें जीते।

शाह ने कहा कि 2023 छत्तीसगढ़ के सुनहरा भविष्य का चुनाव है। छत्तीसगढ़ की जनता को तय करना है। आदिवासियों के लिए वादे कर मुकरने वाली सरकार चाहिए, धर्मपरिवर्तन करने वाली सरकार चाहिए, पिछड़ा वर्ग के कल्याण के नाम करोड़ों का घोटाला करने वाली सरकार चाहिए, युवाओं को कौशल विकास के नाम पर दुबई में जुए की ट्रेनिंग महादेव एप्प के जरिये देने वाली सरकार चाहिए। जनता को तय करना है कौन सी सरकार चाहिए।

गृहमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ को हमने सवांरा है। कांग्रेस ने भ्रष्टाचार और काला कांड चालू किया है। घर घर राशन पहुंचने वाली BJP की सरकार थी। रमन सिंह को लोग चावल वाले बाबा कहते थे। अनाज को गरीब के घर तक पहुंचाया। ग़रीबों के लिए 5 किलो अनाज मोदी जी ने लाया, लेकिन भूपेश बघेल ने गरीबों का अनाज लूट लिया।

शाह ने कांग्रेस सरकार पर आरोप लगाते हुए कहा कि छत्तीसगढ़ के बच्चों को दुबई भेजकर ऑनलाइन सट्टा का लत लगवाया। निजी स्वार्थ के लिए बच्चों को गुमराह किया। इसकी जांच होनी चाहिए। मनरेगा में कार्य के दिन बढ़ाने वाली भाजपा की सरकार थी। पंचायत चुनाव में 50 प्रतिशत रिजर्वेशन देने वाली bjp सरकार थी।

इसके अलावा शाह ने सीएम भूपेश बघेल को चैलेंज किया। उन्होंने कहा कि भूपेश बघेल जी अगर हिम्मत है, तो आज कार्यकर्ताओं का कार्यक्रम है। सार्वजनिक मंच में जवाब दीजिए। उन्होंने पूछ कि 2014 तक सोनिया गांधी और मन मोहन सिंह की सरकार थी। 10 साल में छत्तीसगढ़ को क्या मिला? मोदी जी ने 9 साल में 4 गुना दिया। पिछले 3 साल में 1200 बैंक की शाखाएं खोली। 500 डाकघर खोला है। 3045 करोड़ की लागत से नई सड़कों का अनावरण मोदी जी ने किया। 33 राष्ट्रीय राजमार्गों की शुरुआत की।

शाह ने आगे कहा कि मुख्यमंत्री जी छत्तीसगढ़ की जनता आपसे पूछ रही है। पूरा कर्ज माफी नहीं किया। केंद्र सरकार की योजनाओं को लागू नहीं किया। तेंदूपत्ता संग्राहकों के लिए चरणपादुका औऱ साड़ी वितरण योजना को बंद कर दिया। तेंदूपत्ता कौन इक्कठा करता है?। छत्तीसगढ़ का गरीब आदमी नंगे पांव बीनने जाता है। इन्होंने आपका क्या बिगाड़ा था। भूपेश जी आपने क्यों बंद किया जवाब दीजिए ?।

अमित शाह ने कहा कि ग़रीबों का आवास आप रोक के रखे हो। दलितों में धर्मांतरण हो रहा है। छत्तीसगढ़ की संस्कृति की रक्षा की बात आपने कही थी। शराबबंदी में आपने कमीशन खाई। चोर पकड़ा जाता है तो पूरा रिकवर नहीं होता है।

शाह ने कहा कि 500 आबादी, 400 आबादी में हमारे रमन सिंह ने शराबबंदी शुरू कर लिया था,पर आपने क्या कर दिया भूपेश जी। कांग्रेस सरकार ने गरीबों के गुड़ में भी घपला किया, गुड़ को गोबर बना दिया। Bjp कार्यालय से यहां ऑडिटोरियम तक 52 बड़े बड़े होंडिंग लगे हैं। भूपेश जी आप सेंचुरी लगा दो, लेकिन अब छत्तीसगढ़ की जनता जान चुकी है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.