Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

CG NEWS : बैंक मैनेजर बन लोन पास करने के नाम पर महिला से लाखों की ठगी

रायपुर : प्रदेश के कांकेर जिले के एक महिला से ठगी का मामला सामने आया है। पीड़िता से आरोपियों ने 8 लाख की ठगी की है।  कोतवाली अंतर्गत भंडरीपारा का मामला है। यहां रहने वाली केश्वरी यादव ने कोतवाली थाने में अपने साथ हुए ठगी की रिपोर्ट दर्ज कराई।


महिला ने बताया कि 11 अगस्त को उसके पास एक फोन आया। फोन करने वाले ने अपने आप को केनरा बैंक का मैनेजर बताया और 8 लाख रुपये लोन पास होने की बात कही. ये सुनकर महिला खुश हो गई। आरोपी ने महिला से उसके बैंक खाते की जानकारी, आधार कार्ड, पैनकार्ड और पासपोर्ट साइज फोटो मांगा। 8 लाख रुपये लोन के लिए उत्साहित महिला ने अपनी पर्सनल डीटेल वॉटसएप के जरिए आरोपी को भेज दी।

13 दिन के अंदर अज्ञात आरोपी ने लोन का पैसा मिलने की बात कही और फोन रख दिया। अगले दिन आरोपी ने दोबारा फोन किया और प्रोसेसिंग के नाम पर अलग अलग बार 1 लाख रुपए फोन पे के माध्यम से ले लिए। कई दिन गुजरने के बाद भी जब पैसे नहीं मिले तो महिला को अपने साथ ठगी का एहसास हुआ। उसने इसकी शिकायत कोतवाली थाने में की। कांकेर कोतवाली प्रभारी शरद दुबे ने बताया कि महिला के आवेदन पर 420 का मामला दर्ज कर सायबर की मदद से आरोपी की खोजबीन की जा रही है। जिस खाते में महिला ने पैसा डाला है उसे भी होल्ड किया गया है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.