Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सीमा और सचिन पर फिल्म बनाने वाले प्रोड्यूसर को मिली धमकी, जानें क्यों?

 पाकिस्तान से नेपाल के रास्ते सीमा हैदर अपने चार बच्चों के साथ भागकर भारत आ चुकी है। बीते कई दिनों से वह सचिन मीणा के साथ ग्रेटर नोएडा स्थित उसके गांव में रह रही है। इस बीच, सीमा और सचिन की स्टोरी को लेकर फिल्म भी बन रही है। दोनों पर फिल्म बनाने वाले अमित जानी हैं, जिनको हाल ही में धमकी भी दी गई थी।




अब समाजवादी पार्टी के एक नेता ठाकुर अभिषेक सोम ने सीमा हैदर और अमित जानी का पाकिस्तान वापसी का टिकट कटवा दिया है। ऐसे में अब सवाल उठ रहे हैं कि यदि सीमा सचिन की जिंदगी से चली जाती है तो सचिन का क्या होगा।

अभिषेक सोम ने सीमा व अमित का मुंबई से कराची का टिकट कटाते हुए दो टिकटों की फोटो भी सोशल मीडिया पर पोस्ट की है। अभिषेक ने लिखा है कि देश के गद्दारों को हिंदुस्तान में रहने के लिए कोई जगह नहीं मिलेगी। अपनी हीरोइन लेकर पाकिस्तान चले जाइए। अमित जानी देश के अंदर हिंदू-मुस्लिम दंगा करवाना चाहता है।

नोएडा में इस फिल्म की शूटिंग भी शुरू की जा चुकी है। अमित जानी ने सऊदी में रह रहे सीमा हैदर के पूर्व पति गुलाम हैदर को भी भारत बुलाया है। उन्होंने गुलाम से मुलाकात करने की इच्छा जताई है, जिसके लिए या तो दिल्ली या फिर मुंबई आने के लिए न्यौता भेजा गया है।




Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.