Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Girl Murder : शादी से इनकार करने पर कॉलेज की छात्रा के सिर पर रॉड से हमला, मौके पर ही मौत

 Girl Murder : दिल्ली के मालवीय नगर में शुक्रवार को एक कॉलेज छात्रा पर रॉड से हमला किया गया और उसकी मौके पर ही मौत हो गई। पीड़ित की पहचान कमला नेहरू कॉलेज के छात्र नागरीस के रूप में हुई, जिस पर कॉलेज परिसर के बाहर हमला किया गया।


सनकी आशिक ने महिला को उठाया मौत के घाट

गिरफ्तार किए गए आरोपी इरफान ने पुलिस को बताया कि पीड़िता ने उसके शादी के प्रस्ताव को अस्वीकार कर दिया, जिससे वह उसे मारने के लिए प्रेरित हुआ। यह घटना दिल्ली के अरबिंदो कॉलेज के पास एक पार्क में हुई। हत्या के सिलसिले में पुलिस इरफान से पूछताछ कर रही है। खबर मिलने के बाद पुलिस उपायुक्त (दक्षिण) और वरिष्ठ पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे। पुलिस को पीड़िता के शरीर के पास एक रॉड मिली और उसके सिर पर चोट के निशान थे।

पुलिस ने कहा "हमें सूचना मिली कि दक्षिणी दिल्ली के मालवीय नगर में ऑरबिंदो कॉलेज के पास एक 25 वर्षीय लड़की का शव मिला है। पुलिस ने कहा उसके शव के पास एक लोहे की रॉड मिली है। प्रारंभिक जांच के अनुसार, लड़की पर रॉड से हमला किया गया था। खून उसके सिर से खून निकल रहा था। आगे की जांच जारी है।

कमला नेहरू कॉलेज की छात्रा थी लड़की

एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने एएनआई को बताया, "घटना पार्क के अंदर हुई। मृतक एक कॉलेज छात्रा है। वह अपने दोस्त के साथ पार्क में आई थी। मृतक के सिर पर चोटें हैं।" डीसीपी चौधरी ने पुष्टि की, पीड़िता कमला नेहरू कॉलेज की छात्रा थी। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर फॉरेंसिक जांच के लिए भेज दिया है।

पुलिस ने आरोपी को भी गिरफ्तार कर लिया है, जिसने कबूल किया कि उसने शादी का प्रस्ताव ठुकराने के बाद पीड़िता की हत्या कर दी। यह दुखद घटना दिल्ली के अरबिंदो कॉलेज के पास एक पार्क में हुई। घटना पर प्रतिक्रिया देते हुए दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालीवाल ने ट्वीट कर कहा कि दिल्ली में जहां एक महिला की उसके घर के बाहर गोली मारकर हत्या कर दी गई, वहीं दूसरी लड़की पर मालवीय नगर जैसे पॉश इलाके में लोहे की रॉड से हमला किया गया. उन्होंने कहा कि दिल्ली बेहद असुरक्षित है, किसी को परवाह नहीं है, अखबारों में सिर्फ लड़कियों के नाम बदल दिए जाते हैं, लेकिन अपराध नहीं रुकते।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.