Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

वाह महाराज साहब !! आपने तो कमाल कर दिया, सिंहदेव की स्काइडायविंग देख बोले सीएम

रायपुर। ऑस्ट्रेलिया में 7000 फीट की ऊंचाई से छलांग लगाने वाले टीएस सिंहदेव का VIDEO सोशल मीडिया में वायरल हो गया है। 70 की उम्र में किए गए इस कार्य की हर कोई तारीफ कर रहा है। खुद सीएम भूपेश बघेल ने भी स्वास्थ्य मंत्री का साहासिक वीडियो देख खुद को तारीफ करने से रोक नहीं पाए।


सीएम ने ट्वीट कर लिखा है कि वाह महाराज साहब! आपने तो कमाल कर दिया, हौसले यूं ही बुलंद रहे, शुभकामनाएं…

बता दें कि सिंहदेव इन दिनों ऑस्ट्रेलिया के टूर पर हैं। शनिवार को खुद सिंहदेव ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर ढ़ाई मिनट का वीडियो शेयर किया था। स्काइडायविंग शुरू करने से पहले सिंहदेव गाइड से बातचीत करते हुए काफी खुश नजर आ रहे थे।

खुद सिंहदेव ने अपने ऑफिशियल ट्विटर पेज पर ढ़ाई मिनट का वीडियो शेयर किया था। स्काइडायविंग शुरू करने से पहले सिंहदेव गाइड से बातचीत करते हुए काफी खुश नजर आ रहे थे। इस दौरान गाइड उनसे उनके अनुभव के बारे में पूछता है, जिसके बाद स्वास्थ्य मंत्री सिंहदेव कहते हैं, जिंदगी में स्वतंत्रता का एक नया अनुभव है, मेरे लिये ये बिल्कुल ही नया अनुभव होने वाला है।


सिंहदेव के पूरे स्काईडायविंग का वीडियो भी सामने आया है, जब वो हजारों फीट की ऊंचाई से छलांग लगाते हैं और फिर जमीन पर आते हैं। सिंहदेव ने जमीन पर उतरने के बाद गाइड के सवाल के जवाब में कहा कि उनके लिए ये शानदार अनुभव है, जिसे वो बार-बार करना चाहेंगे।

बीजेपी ने तंज कसते हुए सिंहदेव की तारीफ की है

टीएस सिंहदेव के आसमानी छलांग की सोशल मीडिया में जमकर तारीफ हो रही है. इसमें सिर्फ कांग्रेसी नेता ही नहीं बल्कि बीजेपी के नेता भी टी एस सिंहदेव के स्काई डाइविंग(sky diving)की तारीफ कर रहे है. बीजेपी (BJP) के पूर्व मंत्री राजेश मूणत ने ट्विटर पर तारीफ के साथ राजनीतिक तंज कसते हुए लिखा है कि वाह महाराज !रोमांचक सफर जारी है..शानदार प्रयास..लंबी छलांग की बधाई...शुभकामनाएं की ढलान सुरक्षित हो!

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.