Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

आज कांग्रेस का दामन थाम सकते हैं नंदकुमार साय, जाएंगे राजीव भवन

रायपुर । आदिवासी नेता नंदकुमार साय सोमवार को कांग्रेस प्रवेश कर सकते हैं। राजनीतिक गलियारे में पिछले तीन दिन से साय की नाराजगी और पार्टी छोड़ने की चर्चा थी, लेकिन रविवार को उन्होंने प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव को इस्तीफे का पत्र भेज दिया।


कांग्रेस के उच्च पदस्थ सूत्रों की मानें तो नंदकुमार साय सोमवार सुबह साढ़े दस बजे कांग्रेस मुख्यालय राजीव भवन पहुंचेंगे और पार्टी के वरिष्ठ नेताओं की मौजूदगी में पार्टी की सदस्यता लेंगे। साय के सदस्यता ग्रहण कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल, प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मोहन मरकाम सहित सभी मंत्री और पार्टी पदाधिकारी शामिल होंगे।

प्रदेश पदाधिकारियों को रविवार देर शाम को आनन-फानन में फोन करके सुबह राजीव भवन पहुंचने का निर्देश दिया गया है। हालांकि साय के कांग्रेस में शामिल होने की किसी भी वरिष्ठ नेता ने पुष्टि नहीं की है। इस बीच, साय के इस्तीफे पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने टिप्पणी की है।

सीएम बघेल ने साय के ट्वीट को रिट्वीट करते हुए कहा कि आज नंदकुमार साय ने अपने साथ-साथ आदिवासियों के मन की बात भी कह दी। सीएम बघेल ने यह बात आदिवासी विरोधी भाजपा हैशटैग के साथ कही है।

साय के इस्तीफे के बाद कांग्रेस संचार विभाग के अध्यक्ष सुशील आनंद शुक्ला ने कहा कि भाजपा देश में आदिवासियों की उपेक्षा कर रही है, उनका शोषण कर रही है।

अरुण साव बोले- नाराजगी दूर कर ली जाएगी

साय के इस्तीफ पर बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा इस्तीफा मिला है। हमेशा से नंदकुमार साय संगठन के प्रमुख पदों पर रहे हैं। अगर किसी प्रकार की नाराजगी होगी तो उनसे चर्चा कर दूर कर ली जाएगी और उनका इस्तीफा वापस हो जाएगा। बहरहाल देखने वाली बात होगी का क्या बीजेपी साय को मना पाती है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.