Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

हिंसा पर उतारू भीड़, दो समुदाय के बीच हिंसक झड़प,इलाके में धारा 144 लागू

Maharashtra: महाराष्ट्र के अकोला में कल शाम दो समुदाय के बीच छोटे से विवाद ने हिंसा का रूप ले लिया l दोनों समुदाय के लोगों ने एक-दूसरे पर पत्थर फेंके और वाहनों में आगजनी भी की। मामला अकोला के ओल्ड सिटी थाना क्षेत्र का है l अकोला एसपी संदीप घुघे ने बताया कि फिलहाल हालात काबू में हैं।


विवाद का विडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसमे दो समुदाय के लोग एक-दूसरे पर पथराव, वाहनों में तोड़फोड़-आगजनी और सड़कों पर हंगामा करते देखे जा सकते है l एक अन्य वायरल वीडियो में कुछ लोग अकोला में थाने के सामने नारेबाजी करते नजर और बाइक रैली निकालते नजर आ रहे हैं।

अकोला कलेक्टर नीमा अरोड़ा ने बताया कि हिंसक झड़पों के बाद शहर में धारा 144 लागू कर दी गई है। मामूली विवाद के बाद हुई हिंसक घटना के बाद पुराने शहर थाने पर भारी भीड़ उमड़ी थी। वहीं, मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, हिंसक झड़प को देखते हुए दूसरों जिलों से पुलिस बल यहां तैनात किया गया है।

हिंसक भीड़ ने इलाके में कुछ वाहनों को निशाना बनाया और पुलिस ने स्थिति को नियंत्रण में लाने के लिए बल प्रयोग करना शुरू कर दिया है. अकोला एसपी संदीप घुगे ने कहा कि फिलहाल स्थिति नियंत्रण में है. उन्होंने कहा, “जिला कलेक्टर के आदेश पर अकोला शहर में धारा 144 निषेधाज्ञा लागू कर दी गई है.”

अकोला में इस तरह की यह दूसरी घटना है. कुछ दिन पहले अकोट फाइल इलाके के शंकर नगर मुहल्ले में दो गुटों के बीच हिंसक झड़प हुई थी.

 

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.