Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Chhattisgarh Crime News : सिरफिरे ने व्यक्ति के किए टुकड़े, सिर लेकर गांव में घूमता रहा, चीख पड़ीं महिलाएं

Chhattisgarh Crime News : छत्तीसगढ़ के बिलाईगढ़ विकासखंड के ग्राम पंचायत गगोरी में खौफनाक हत्या की घटना सामने आई है। आरोपी खुलेआम गांव में एक व्यक्ति का सर को धड़ से अलग कर डेड बॉडी लेकर छोटा हाथी वाहन में घूम रहा था और गांव पहुंचकर अपनी मौसी मां को डेड बॉडी के बारे में सूचना भी दी थी। जिसके बाद गांव में आग की तरह या घटना फैल गई और मौके पर पहुंची सरसीवा पुलिस ने आरोपी उमाशंकर साहू को गिरफ्तार कर लिया, जिसके बाद आगे की जांच की जा रही है। अभी तक शव की शिनाख्त नहीं हो पाई है, हत्या को अंजाम क्यों दिया गया इस बात का पता नहीं चल पाया है। इस घटना को देखकर गांव के लोगों के बीच दहशत फैली हुई है।


जानकारी के मुताबिक, आरोपी रायगढ़ में रहकर छोटा हाथी वाहन चलाकर काम कर रहा था और रायगढ़ में ही इस घटना को अंजाम दिया है। आरोपी ने करीब 60 किलोमीटर छोटा हाथी वाहन में सर से धड़ को अलग करके अपने गांव गगोरी लाया और फिर बिना डरे वाहन चलाता रहा।

बता दें, आरोपी के और भी मामलों में शामिल होने का अंदेशा लगाया जा रहा है। साथ ही नशे का आदि भी बताया गया है, क्योंकि जब पुलिस ने इस घटना के बाद आरोपी को गिरफ्तार किया और पानी पिलाने के लिए पूछा तब उसने कहा कि, मैं पानी नहीं बीयर पी लूंगा जिससे साफ हो गया है कि, वो नशा करता है। फिलहाल सरसीवा पुलिस पूरे मामले की जांच कर रही है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.