Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की अश्लील तस्वीर वायरल करना युवक को पड़ा भारी, FIR दर्ज

Bageshwar Dham : उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर जिले में एक व्यक्ति ने कथित रूप से बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की अश्लील तस्वीर सोशल मीडिया पर पोस्ट की। उस पर केस दर्ज कर लिया गया है। सर्किल ऑफिसर (तिलहर) प्रियांक जैन ने कहा कि शाहजहांपुर जिले के डभौरा गांव निवासी इरशाद हुसैन ने फेसबुक पर पोस्ट साझा किया था।


स्थानीय विश्व हिंदू परिषद (वीएचपी) के नेता सुरेश शर्मा पप्पू ने यह कहते हुए शिकायत दर्ज कराई थी कि पोस्ट अश्लील थी और लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई। आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 153ए, 295ए और 505(2) और सूचना प्रौद्योगिकी (आईटी) अधिनियम के तहत मामला दर्ज किया गया है।

दरअसल यूपी के शाहजहांपुर जिले में एक सख्स ने कथित तौर पर बागेश्वर धाम के धीरेंद्र शास्त्री की कुछ अश्लील तस्वीरें सोशल मीडिया पर पोस्ट की जो तेजी से वायरल हो गई। फिलहाल धीरेंद्र शास्त्री की अश्लील पोस्ट करने के आरोप में एक व्यक्ति के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया है।

शाहजहांपुर के सर्किल ऑफिसर (सीओ) प्रियांक जैन ने बताया कि शाहजहांपुर जिले के डभौरा गांव निवासी इरशाद हुसैन ने फेसबुक पर बाबा धीरेंद्र शास्त्री अश्लील तस्वीर पोस्ट शेयर की थी। तस्वीरें वायरल होने के बाद स्थानीय विश्व हिंदू परिषद (VHP) के नेता सुरेश शर्मा पप्पू ने यह कहते हुए शिकायत दर्ज कराई थी कि पोस्ट अश्लील थी और लोगों की धार्मिक भावनाओं को ठेस पहुंचाई गई। वहीं पुलिस ने मामले को संज्ञान में लेते हुए आरोपी के खिलाफ कई आईपीसी की धारों के तहत मामला दर्ज कर लिया है।

पहले भी अश्लील तस्वीरें हो चुकी है वायरल

पिछले साल भी बागेश्वर धाम के धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री की अश्लील तस्वीर वायरल हुई थी। हालांकि अश्लील फोटो सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद उसके समर्थकों ने मैनपुरी के किशनी थाने में तहरीर देकर कार्रवाई की मांग की है। धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री के अनुयायियों ने अपनी शिकायत में सनातन धर्म और ब्राह्मण समाज के बारे में गलत प्रचार करने का आरोप लगाया था। साथ ही आरोपी के खिलाफ कार्रवाई की भी मांग की थी।

 

 

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.