Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

रेणुका सिंग का बड़ा आरोप , सिंहदेव कमजोर नेता जनता उससे पीछा छुड़वाना चाहती हैं

रायपुर :  सिंहदेव कमजोर नेता है , कमजोर नेता को भाजपा अपनी पार्टी में नहीं लायेगी”. टीएस सिंहदेव पर केंद्रीय मंत्री रेणुका सिंह ने बड़ा हमला बोला है। रेणुका सिंह ने बिलासपुर में मीडिया के सवाल के जवाब में सिंहदेव पर तीखा तंज कसा है। टीएस सिंहदेव ने मीडिया में बयान दिया है कि बुलाएंगे तो भी भाजपा में नहीं जाऊंगा। जनता से जो वादा किया था, उससे पीछा छुड़वाना चाहते हैं।


रेणुका सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी। राज्य में सरकार बनने की स्थिति में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन रहेगा यह तय करने का काम केंद्रीय नेतृत्व का है। भाजपा में नीतिगत फैसले हमेशा सामूहिक निर्णय से लिए जाते हैं। भाजपा के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने देश को सशक्त राष्ट्र बनाने की दिशा में काम किया है। छत्तीसगढ़ भी इससे अछूता न रहे, इस दिशा में काम करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे सांसद और केंद्रीय मंत्री बनाया है। लिहाजा केंद्रीय निर्देश पर हर जिम्मेदारी निभाऊंगी।

रेणुका सिंह ने कहा कि उनकी बातों में आकर क्षेत्र की जनता ने भरोसा कर लिया।रेणुका सिंह ने कहा कि विधानसभा चुनाव में भाजपा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के चेहरे पर चुनाव लड़ेगी। राज्य में सरकार बनने की स्थिति में मुख्यमंत्री का चेहरा कौन रहेगा यह तय करने का काम केंद्रीय नेतृत्व का है। भाजपा में नीतिगत फैसले हमेशा सामूहिक निर्णय से लिए जाते हैं। भाजपा के नेतृत्व में केंद्र सरकार ने देश को सशक्त राष्ट्र बनाने की दिशा में काम किया है। छत्तीसगढ़ भी इससे अछूता न रहे, इस दिशा में काम करने का प्रयास किया जाएगा। उन्होंने कहा कि पार्टी ने मुझे सांसद और केंद्रीय मंत्री बनाया है। लिहाजा केंद्रीय निर्देश पर हर जिम्मेदारी निभाऊंगी।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.