Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अंगकिता दत्ता को कांग्रेस ने निकाला, IYC चीफ श्रीनिवास पर लगाए थे उत्पीड़न का आरोप

नई दिल्ली : भारतीय युवा कांग्रेस अध्यक्ष श्रीनिवास बीवी पर लैंगिक भेदभाव और उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली असम युवा कांग्रेस की पूर्व प्रमुख अंगकिता दत्ता को पार्टी से छह साल के लिए निष्कासित कर दिया गया है। कांग्रेस ने एक बयान में कहा कि अंगकिता दत्ता को 'पार्टी विरोधी' गतिविधियों के लिए छह साल के लिए पार्टी की प्राथमिक सदस्यता से निष्कासित कर दिया गया है। अंगकिता दत्ता ने कहा कि उन्हें बिना किसी पूर्व चेतावनी के असम युवा कांग्रेस प्रमुख के पद से हटा दिया गया था और सवाल किया कि क्या निष्कासन उनके लिंग के कारण किया गया था। उन्होंने बीवी श्रीनिवास पर "सेक्सिस्ट और रूढ़िवादी" होने और अपमानजनक टिप्पणियों का इस्तेमाल करने का आरोप लगाया।


भारतीय युवा कांग्रेस (आईवाईसी) की असम इकाई की प्रमुख अंगकिता दत्ता ने अपने सहयोगी और आईवाईसी प्रमुख श्रीनिवास बीवी पर सेक्सिज्म और मानसिक रूप से परेशान करने का आरोप लगाया। असम यूथ कांग्रेस की प्रमुख अंगकिता दत्ता ने श्रीनिवास बीवी और सचिव प्रभारी वर्धन यादव पर उत्पीड़न का आरोप लगाते कहा कि वर्धन को पता नहीं है कि महिलाओं का सम्मान कैसे किया जाता है। वो मुझे डॉ दत्ता या अध्यक्ष के रूप में नहीं, ए लड़की के रूप में संबोधित करते हैं। इसके साथ ही उन्होंने बताया कि रायपुर पूर्ण सत्र के दौरान श्रीनिवास ने मुझसे पूछा कि क्या पीती हो तुम, वोडका पीती हो? मैं चकित रह गई।

अंगकिता दत्ता ने कहा था कि अब उन्होंने मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा के साथ मेरे पोस्टर बनाए हैं, जिसमें कहा गया है कि मैं मुख्यमंत्री को खुश करने की कोशिश कर रही हूं। अगर कोई महिला अपने अपमान की बात करती है, तो पार्टी उस तरह की प्रतिक्रिया देती है? मेरे दादा, पिता और मैं कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष रहे हैं। । हम पार्टी नहीं छोड़ना चाहते हैं। अगर आप चाहते हैं तो हमें बाहर फेंक दें।

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.