Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

BHILAI ! नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ पड़ी महंगी, लोगों ने आरोपी को जमकर पीटा

भिलाई । भिलाई में घर में अकेली नाबालिग लड़की से छेड़छाड़ करने वाले आरोपी की जमकर धुनाई हुई। लड़की के चिल्लाने पर कॉलोनी के लोगों ने आरोपी को पकड़ लिया। इसके बाद सिर्फ पुरुष ही नहीं, बल्कि महिलाओं ने भी चप्पल जूतों से आरोपी को इतना मारा कि वो लहूलुहान हो गया। इसके बाद लोगों ने आरोपी को नंदिनी पुलिस के हवाले कर दिया।


नंदिनी थाना प्रभारी राजेश मिश्रा के मुताबिक वार्ड 8 अहिवारा निवासी अंतोष प्रसाद के खिलाफ नाबालिग से लड़की से छेड़छाड़ और पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज किया गया है। आरोपी टीवी फ्रीज बनाने का काम करता है। उसकी अहिरवारा में दुकान भी है।

मंगलवार 18 अप्रैल को आरोपी 14 वर्षीय नाबालिग के घर फ्रिज बनाने गया था। उस समय लड़की घर पर अकेली थी। यह देखकर उसकी नीयत खराब हो गई। उसने लड़की को पानी लेने किचन भेजा, और जब लड़की पानी लेने गई तो वो पीछे से नाबालिग को पकड़ लिया। इसके बाद नाबालिग चिल्लाने लगी। इससे आसपास के लोग एकत्रित होकर आरोपी को पकड़कर उसकी पिटाई कर दी।

लोगों ने आरोपी को मोहल्ले की गली में बैठाकर भरी दोपहर में बुरी तरह पीटा। आरोपी इस दौरान खून से लथपथ हो गया। वह लोगों से पानी मांग रहा था, लेकिन लोग उसकी हरकत से इतने नाराज थे कि पानी की जगह महिला, बच्चे और युवक सभी बेल्ट, चप्पल, लाथ घूंसा से उसे मारते ही जा रहे थे।

दुष्कर्म की सजा में पहले भी जा चुका है जेल

नंदिनी पुलिस के मुताबिक आरोपी इस घटना से पहले भी दुष्कर्म के मामले में जेल जा चुका है। जेल से सजा काट कर बाहर आने के बाद वो कुछ दिन ठीक था, लेकिन फिर से उसने वहीं हरकत करने की कोशिश की है। पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार करके न्यायिक हिरासत में भेज दिया है।

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.