Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

Bemetara Violence : बिरनपुर में बीजेपी ने आग में पेट्रोल डालने का काम किया - सीएम बघेल

रायपुर। बिरनपुर घटना को लेकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भाजपा पर तंज कसते हुए कहा कि जैसे-जैसे चुनाव आएगा, भाजपा ऐसे और हथकंडे अपनाएगी. भाजपा की सोच समाज में विद्वेष फैलाकर सत्ता हासिल करने की है. बिरनपुर में भाजपा ने आग में पेट्रोल डालने का काम किया है. भाजपा की मंशा शांति बनाने की नहीं, बल्कि अपना उल्लू सीधा करने की थी.


मुख्यमंत्री भूपेश बघेल का आज बिलासपुर और दुर्ग जिले का दौरा कार्यक्रम है. इस दौरान बिलासपुर में आयोजित कई कार्यक्रमों वे शामिल होंगे. कार्यक्रम के लिए रवाना होने से पहले पत्रकारों से चर्चा में मुख्यमंत्री बघेल ने बिरनपुर की घटना को लेकर कहा कि अफवाह फैलाने वालों के ऊपर कार्यवाही होगी. सोशल मीडिया में अफवाह फैलाने वालों के पोस्ट चेक किए जा रहे हैं. सूची तैयार की जा रही है. कोई कितना भी बड़ा हो बक्शा नहीं जाएगा. सब पर हो कड़ी कार्रवाई होगी.

इसके साथ उन्होंने कहा कि भाजपा का मामलों में स्टैंड अलग-अलग है. जशपुर के लिए इन्होंने जांच कमेटी गठित की, लेकिन बिरनपुर के लिए जांच कमिटी गठित नहीं की. हमारी सरकार ने पीड़ित परिवार को सुरक्षा दी है, कानून का राज़ है, कानून से बड़ा कोई नहीं है, जिसके खिलाफ भी सबूत मिलेंगे, कार्रवाई होगी.

मुख्यमंत्री बघेल ने इसके साथ पूर्व मुख्यमंत्री डॉ. रमन सिंह के बस्तर दौरे पर चुटकी लेते हुए कहा कि मंच पर आना चाहते हैं, तो आ जाएं. वहीं केदार कश्यप के बयान पर तंज कसते हुए कहा कि जगदलपुर का कार्यक्रम शासकीय कार्यक्रम है. साथ ही उन्होंने सवाल किया कि भाजपा के कार्यकाल में कार्यक्रम होता था तो क्या पार्टी अध्यक्ष साथ में नहीं रहते थे. जो आरएसएस कभी विज्ञापन नहीं छपाते थे, सह संगठन प्रभारी सौदान सिंह उनका फ़ोटो पोस्टर में नहीं छपता था?

नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल द्वारा पूछे गए 13 सवालों पर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा कि क्योंकि सारे मुद्दे वो विधानसभा में पूछ चुके थे, उन्हीं सवालों को फिर से पूछा है. प्रधानमंत्री ने उन्हें समय नहीं दिया, फिर भी कहना चाहूंगा. यदि प्रधानमंत्री समय देते हैं तो छत्तीसगढ़ के मुद्दे पहले उठाये थे, उसे जरूर प्रधानमंत्री के सामने कहें, और भी सवाल इस पत्र में उसका भी जवाब लें.


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.