Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

प्राथमिक लघु वनोपज संघ के प्रबंधको को तीन स्तरीय वेतनमान, प्रबंधक संघ ने जताया आभार

महासमुन्द। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने प्रियंका गांधी की मौजूदगी में प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी संघ के प्रबंधकों को तीन स्तरीय वेतनमान देने की घोषणा की। जिसका जिला लघु वनोपज प्रबंधक संघ के अध्यक्ष देवचंद नारंग, सचिव बेदनाथ मेहरा और प्रदेश के समस्त 902 प्रबंधको नेस्वागत किया है। मुख्यमंत्री, प्रियंका गांधी वाड्रा, वनमंत्री मोहम्मद अकबर, छत्तीसगढ़ राज्य लघु वनोपज संघ के एमडी संजय शुक्ला, अपर प्रबंध संचालक अनिल राय और छत्तीसगढ़ राज्य सरकार के समस्त नेता, मंत्री, विधायकों एवं राज्य लघु वनोपज संघ के सभी अधिकारी-कर्मचारियों का आभार व्यक्त किया है।

जिला अध्यक्ष नारंग व मेहरा ने कहा कि प्राथमिक लघु वनोपज सहकारी संघ के प्रबंधक 35 वर्षों (1988) से अंशकालीन प्रबंधक के रूप में कार्य कर रहे थे। और हमारा वेतन पारिश्रमिक के रूप में दिया जाता था। लेकिन भूपेश सरकार ने प्रबंधकों को तीन स्तरीय वेतनमान देकर हमारे अंशकालीन रूपी कलंक को धो दिया है। अब हमें राज्य संघ के कर्मचारी का दर्जा मिल गया है। जिसके लिए हम मुख्यमंत्री एवं संघ के एमडी का विशेष आभार व्यक्त करते हैं। साथ ही आशा करते हैं कि इसी तरह अपना आशीर्वाद प्रबंधक संघ पर बनाकर रखेंगे।

जगदलपुर प्रवास के दौरान श्रीमती प्रियंका गांधी की मौजूदगी में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भरोसे का सम्मेलन कार्यक्रम के दौरान प्राथमिक वनोपज सहकारी समिति के प्रबंधकों को राज्य संघ के सेटअप में लेते हुवे तीन स्तरीय वेतनमान देने की घोषणा की। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कार्यक्रम के दौरान अन्य बड़ी घोषणाएं भी की जिसका महसमुंद जिला लघु वनोपज संघ के समस्त प्रबंधक साथी लक्ष्मी पटेल, राधेश्याम साहू , देव पटेल, तेजराम यादव, नवीन चंद्राकर, राधेश्याम निषाद, राकेश पटेल, प्रवीण नायक ने मुख्य्मंत्री का आभार जताया है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.