Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महासमुंद : राजस्व और पुलिस अधिकारियों की समन्वय बैठक

महासमुंद। कलेक्टर निलेशकुमार क्षीरसागर की अध्यक्षता में आज यहां कलेक्ट्रेट सभाकक्ष में जिले के सभी राजस्व और पुलिस अधिकारियों की समन्वय बैठक हुई। बैठक के दौरान जिले में सुरक्षा, शस्त्र, नाका चेकिंग, आवागमन, जिला बदर और बाउंड ओवर के तहत की जाने वाली कार्यवाही पर विस्तार से चर्चा हुई। बैठक में पुलिस अधीक्षक धमेन्द्र छबई, अपर कलेक्टर दुर्गेश कुमार वर्मा, सीपीएस, जिले के टीआई सहित राजस्व अधिकारी उपस्थित थे।

कलेक्टर क्षीरसागर ने कहा कि अधिकारी समन्वय बनाकर काम करें। उन्होंने कहा कि जिले के माहौल बिगाड़ने वाले असामाजिक तत्वों पर कड़ी कार्यवाही की जाए। घटना, दुर्घटना की जानकारी से अपने वरिष्ठ अधिकारियों को तत्काल अवगत कराया जाए। उन्हांने कहा कि सोशल मीडिया पर घटनाओं की सत्यता जांचे बिना कई चीजें फेक न्यूज के रूप में आ जाती है। जिससे जिले के माहौल बिगड़ने का खतरा होता है। झूठी अफवाह फैलाने वाले लोगों पर भी नजर रखी जाए। उन्होंने आदतन अपराधियों को चिन्हांकित कर कार्यवाही करने कहा।

पुलिस अधीक्षक धमेन्द्र छबई ने पुलिस अधिकारियों को अपराध रोक के साथ कानून व्यवस्था को बनाए रखने के लिए जरूरी दिशा-निर्देश दिए। उन्होंने जिला प्रशासन के अधिकारियों से भी अपेक्षा की है कि वे अपने क्षेत्र के थानेदार, एसडीओपी, समन्वय बनाकर रखें। राजस्व अधिकारियों को किसी अपराध, घटना घटित होने की जानकारी मिले तो तुरंत ही अपने क्षेत्र के पुलिस या वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराएं। उन्होंने भड़काने वाले नारे पर भी उचित कार्यवाही करने कहा। राजस्व अधिकारी थाना प्रभारी से लगातार समन्वय करते रहे।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.