Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

दुलीकेशन साहू दोबारा चुने गए साहू समाज युवा प्रकोष्ठ के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष

पिथौरा। साहू समाज में सक्रिय भूमिका निभाने वाले दुलीकेशन साहू को उनकी सक्रियता के चलते दोबारा प्रदेश साहू समाज में युवा प्रकोष्ठ के कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष की जिम्मेदारी सौंपी गई है।ग्राम कैलाशपुर (डोंगरीपाली) निवासी दुलीकेशन साहू विगत 22 वर्षो से समाज तथा समाज कल्याण के लिए हमेशा से तत्पर रहे है।

अपने पिता जी बोधराम साहू जो की एक किसान है उनसे भी प्रभावित थे और शुरुआत में ग्राम, परीक्षेत्र, ब्लॉक, जिला, साहू समाज के विभिन्न पदों का दायित्व का निर्वाहन करते हुए कार्यकारी प्रदेश अध्यक्ष युवा प्रकोष्ठ दायित्वों का निर्वहन कर रहे है। लगातार 2 कार्यकाल जिला साहू समाज महासमुंद के युवा प्रकोष्ठ के जिला अध्यक्ष चुने गए थे।

करोना काल जैसे विकट परिस्थिति में तात्कालिक जिला साहू समाज अध्यक्ष  के साथ मिलकर एक अभियान चलाया जिसमे हजारों की संख्या में लोगो ने और समाज के ग्रामीण परिक्षेत्रीयतहसील इकाइयों ने करोना से लड़ने एक फंड एकत्रित किया जिसका उपयोग एम्बुलेंस,क्वार्नटेन सेंटर और दवाई वितरण आदि कार्य किए। साहू को बधाई देने के लिए समाज जनो का तांता लगा हुआ है। जिसमे प्रमुख रूप से हीराराम साहू, नंदकुमार साहु,नवीन साहू,बसंत साहू, डोलामनी साहू, डिगम साहू, मनोहर साहू, भूषणसाहु सहित और  समाज जनों ने शुभकामनाएं दी है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.