Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बीजेपी विधायक के घर से मिले 6 करोड़ रुपये, नौकरशाह बेटा 40 लाख रुपये रिश्वत लेते पकड़ा गया

बेंगलूरू।  कर्नाटक के चन्नागिरि विधानसभा क्षेत्र से भाजपा विधायक के. मदल विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत विरुपक्षप्पा को लोकायुक्त पुलिस ने 40 लाख की रिश्वत लेते रंगे हाथ गिरफ्तार किया है। भाजपा के एक विधायक के ठिकानों से 6 करोड़ रुपए कैश बरामद हुए हैं। मामला दक्षिण भारतीय राज्य कर्नाटक से सामने आया है। जहां इसी साल चुनाव होना है।


विरुपक्षप्पा के बेटे प्रशांत मदल बेंगलुरु जल आपूर्ति और सीवरेज बोर्ड के मुख्य लेखाकार हैं। लोकायुक्त पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार प्रशांत ने एक टेंडर प्रक्रिया को क्लीयर करने के लिए 80 लाख रुपए रिश्वत की मांग की थी।

उन्हें उनके कार्यालय में 40 लाख रुपए स्वीकार करते हुए रंगे हाथों पकड़ा गया। बताया जा रहा है कि अधिकारी भाजपा विधायक विरुपक्षप्पा से भी पूछताछ कर सकते हैं। क्योंकि घूसखोरी के इस केस में भाजपा विधायक की संलिप्तता सीधे-सीधे सामने आ रही है।

लोकायुक्त अधिकारियों ने जाल बिछाया और प्रशांत को 40 लाख रुपये की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ पकड़ लिया। लोकायुक्त के एक अधिकारी ने कहा, "हमने उनके कार्यालय में तलाशी ली और 1.7 करोड़ रुपये पाए। हमें संदेह है कि प्रशांत अपने पिता की ओर से रिश्वत ले रहे थे। हम उनके कार्यालय में मिले धन के स्रोत की जांच कर रहे हैं। 


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.