Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

अद्भुत - पोस्टमॉर्टम हाउस में बेटे के शव से लिपट कर रोई मां तो चलने लगीं सांसें!

कानपुर  । उत्‍तरप्रदेश के कानपुर में एक दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है, जहां एक सड़क हादसे में मृत युवक की सांसें रविवार रात पोस्टमॉर्टम हाउस में अचानक चलने लगीं। इस पर सभी हैरान हो गए। परिजनों ने सील शव को निकाला और हैलट ले गए। वहां करीब सवा दो घंटे ऑब्जर्वेशन में रखने के बाद उसे फिर मृत घोषित कर दिया गया।


खबरों की माने तो गुजैनी निवासी इकबाल हुसैन का बेटा अहमद मझावन में पिकअप की टक्कर एक लोडर से हो गई, जिससे अहमद नीचे गिरकर घायल हो गया। पुलिस ने उसे बिधनू सीएचसी भेजा, जहां मृत घोषित कर दिया गया। रात में परिजन पोस्टमार्टम हाउस पहुंचे और मां बदरून्निशां शव से लिपटकर रोने लगीं। तभी उन्हें महसूस हुआ कि बेटे की सांस चल रही है। प्लास्टिक बैग पर भाप भी जमी हुई थी। आनन-फानन में परिजनों ने बैग में लगी सील तोड़ते हुए शव निकाल लिया और हैलट ले गए, जहां उसका पर्चा बनवाया गया और इलाज शुरू हुआ।

 परिजनों का कहना है कि हैलट में बेटे का इलाज करीब सवा दो घंटे चला। रात 1220 बजे के करीब उसने दम तोड़ दिया। हैलट ईएमओ डॉ. अनुराग राजौरिया के मुताबिक परिजनों को वहम हुआ था। उनकी संतुष्टि के लिए प्रयास किए गए थे, हालांकि कुछ देर बाद उसे मृत घोषित कर दिया गया था।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.