Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नगर पंचायत तुमगांव को 45 लाख की लागत से विकास कार्यों की मिली सौगात

महासमुंद। नगर पंचायत तुमगांव में 45 लाख की लागत से विकास कार्यों की सौगात मिली है। संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर ने नागरिकों की मौजूदगी पुष्प वाटिका निर्माण, मुक्तिधाम निर्माण व मरम्मत कार्य व सीसी रोड निर्माण कार्य के लिए भूमिपूजन किया।

             संसदीय सचिव ने विकास कार्यों के लिए किया भूमिपूजन

रविवार की शाम नगर पंचायत तुमगांव में विकास कार्यों का भूमिपूजन समारोह का आयोजन किया गया। कार्यक्रम के मुख्य अतिथि संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर थे। अध्यक्षता नगर पंचायत अध्यक्ष राकेश चंद्राकर ने की। विशेष अतिथि के रूप में बीज अनुसंधान समिति के संचालक दाउलाल चंद्राकर, जिला कांग्रेस कमेटी के महामंत्री संजय शर्मा, कपिल साहू मौजूद थे। संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर ने कहा कि क्षेत्र के सर्वांगीण विकास के लिए हरसंभव प्रयास किया जा रहा है। शहर के साथ ही गांवों में मूलभूत सुविधाओं की ओर प्राथमिकता के साथ ध्यान दिया जा रहा है।

उन्होंने नगर पंचायत तुमगांव में कराए गए विकास कार्यों को गिनाते हुए कहा कि यहां के विकास में कोई कमी नहीं हुई है। सड़क, पानी, बिजली, शिक्षा के क्षेत्र में ग्रामीणों की मांग के अनुसार कार्य कराए गए हैं। उन्होंने कहा कि पिछले दिनों महासमुंद पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने तुमगांव में उप तहसील की स्थापना, तुमगांव से महासमुंद सड़क चौड़ीकरण के साथ ही तुमगांव में स्वामी आत्मानंद इंग्लिश मीडियम स्कूल की सौगात दी है। कार्यक्रम में प्रमुख रूप से पार्षद विजय बांधे, गौतम सिन्हा, गजेंद्र साहू, शैलेंद्र सेन, धर्मेंद्र धीवर, मानिक साहू, नायक सर, सिद्धांत साहू, गंगा निषाद, शिव यादव, थानू साहू, राजेश चंद्राकर, रामबाई निषाद, रजनी यादव, मंजू निर्मलकर, रजनी डहरिया सहित बड़ी संख्या में नागरिक उपस्थित रहे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.