Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कोसरंगी में लगा निःशुल्क स्वास्थ शिविर, बड़ी संख्या में ग्रामीण लाभान्वित*

महासमुंद। सोहम हॉस्पिटल लभराखुर्द (महासमुंद) की ओर से ग्राम कोसरंगी में वृहद स्वास्थ्य शिविर लगाया गया। इस शिविर में बड़ी संख्या में ग्रामीण, महिलाएं, बुजुर्ग एवं युवा वर्ग के लोगों ने लाभ लिया। शिविर में सोहम हॉस्पिटल के डॉक्टरों के द्वारा आयुष्मान कार्ड की उपयोगिता, विभिन्न बीमारियों में उपयोग, कार्ड के लाभ बताए और स्वास्थ्य परामर्श दी गई। 

साथ ही बहुत से रोगों के निशुल्क उपचार आयुष्मान कार्ड के माध्यम से कराए जाने की जानकारी ग्रामीणों को दी गई। निःशुल्क  ब्लड प्रेशर, शुगर एवं स्वास्थ्य का परीक्षण किया गया। परीक्षण के पश्चात दवाइयां भी वितरित की गई। स्वास्थ्य शिविर सोहम हॉस्पिटल के डायरेक्टर डॉक्टर युगल चंद्राकर के मार्गदर्शन में डॉ उत्कर्ष वर्मा , योगाचार्य दीपक वैष्णव एवं उनकी टीम के के द्वारा संपन्न कराया गया।

गौरतलब है कि महासमुंद जिले के दर्द निवारण केंद्र के रूप में सोहम हॉस्पिटल की एक अलग पहचान बनी है। संकल्प, सेवा,साधना के मूलमंत्र के साथ जिले का एकमात्र 60 बिस्तर निजी अस्पताल सोहम हॉस्पिटल ने बहुत कम समय में ग्रामीणों का विश्वास जीता है। चिकित्सा को सेवा का माध्यम बनाते हुए डॉ युगल चंद्राकर समय-समय दूरस्थ ग्रामीण अंचल में कैम्प लगाकर स्वास्थ्य सुविधाएं मुहैया करा रहे हैं।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.