Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भाजपा कार्यसमिति की बैठक में छत्तीसगढ़ के लिए रणनीति बनाने पर चर्चा

अम्बिकापुर। भारतीय जनता पाटी की प्रदेश कार्यसमिति की दो दिवसीय बैठक आज से अंबिकापुर में शुरू हुई। इस बैठक में दिल्ली में आयोजित राष्ट्रीय कार्यसमिति की बैठक में लिए गए निर्णयों के अनुरूप छत्तीसगढ़ के लिए रणनीति बनाने पर चर्चा की जा रही है। आज हुई बैठक में राजनीतिक प्रस्ताव पारित किया गया। 

इसमें कहा गया है कि कांग्रेस ने पिछले विधानसभा चुनाव के दौरान अपने जनघोषणा पत्र में जो छत्तीस वायदे किए थे, उन्हें पूरा न करके राज्य की जनता के साथ वादाखिलाफी की है। इसमें कहा गया है कि राज्य की कांग्रेस सरकार ने किसानों के साथ छल किया है और वर्मी कम्पोस्ट के नाम पर भी घोटाला हुआ है। साथ ही कहा गया है कि कांग्रेस सरकार छत्तीसगढ़ में तुष्टिकरण और धर्मांतरण को प्रश्रय दे रही है और कांग्रेस का रवैया आरक्षण विरोधी है।

बैठक को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा कि छत्तीसगढ़ में आगामी विधानसभा चुनाव भारतीय जनता पार्टी केन्द्र की मोदी सरकार की उपलब्धियों और राज्य में भाजपा के पंद्रह वर्ष के कार्यकाल में हुए विकास के एजेंडे पर लड़ेगी। इस बैठक में पार्टी के प्रदेश सहप्रभारी नितिन नबीन, राष्ट्रीय उपाध्यक्ष डॉक्टर रमन सिंह, केंद्रीय राज्यमंत्री रेणुका सिंह और महामंत्री संगठन पवन साय सहित वरिष्ठ नेता शामिल हो रहे हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.