Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

कलेक्टर एवं एसपी ने सुदूर क्षेत्र तिमेनार, एटेपाल में विकास कार्यों का जायजा लिया

बीजापुर। कलेक्टर राजेन्द्र कुमार कटारा एवं पुलिस अधीक्षक आंजनेय वार्ष्णेय ने भैरमगढ़ ब्लाक के सुदूर क्षेत्रों में सड़क, पुल-पुलिया सहित विभिन्न विकास कार्यों का जायजा लिया। अतिसंवेदनशील क्षेत्र तिमेनार, एटेपाल, बेचापाल में पहुंचकर सड़क निर्माण की जानकारी ली। वहीं तिमेनार गांव के स्कूल भवन शेड में संचालित हो रही है। कलेक्टर एवं एसपी ने स्कूली बच्चों को विषय आधारित पाठ पढाया।

वहीं एसपी ने स्थानीय बोली में पाठ पढ़ाते हुए बच्चों का हाल-चाल जाना कलेक्टर कटारा ने शिक्षक गणेश मंडावी से भी पढ़ाई संबंधी जानकारी ली, कलेक्टर ने बताया बहुत जल्द तिमेनार में नया स्कूल पक्का भवन बनेगा स्कूल भवन के अलावा, आंगनबाड़ी, पेयजल, बिजली की सुविधाएं ग्रामीणों को दी जाएगी, तिमेनार के उपरांत एटेपाल में निर्माणाधीन पुल का निरीक्षण करते हुए विभागीय अधिकारियों को गुणवत्ता पर विशेष ध्यान देने को कहा। शासकीय उचित मूल्य दुकान बेचापाल में ग्रामीणों से मिले, ग्रामीणों को आश्वस्त करते हुए कहा कि बहुत जल्द एटेपाल में राशन दुकान खोला जाएगा।

जिसमें एटेपाल, पोरीवाड़ा, तिमेनार, इडरीनार के ग्रामीणों को राशन लेने में सहुलियत होगी। वर्तमान में उक्त गांवों के ग्रामीण बेचापाल में राशन लेने को जाते है जिसमें दूरी होने के कारण ग्रामीणों को परेशानी हो रही है। कलेक्टर कटारा ने बेचापाल के उप स्वास्थ्य केन्द्र का औचक निरीक्षण करते हुए दैनिक ओपीडी, दवाई की उपलब्धता,स्वास्थ्य कर्मी और मरीजों की जानकारी ली। भ्रमण के दौरान फुंडरी में निर्माणाधीन उच्च स्तरीय पुल का निरीक्षण कर आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। इस दौरान लोक निर्माण विभाग, पुलिस एवं अन्य विभाग के अधिकारी-कर्मचारी मौजूद थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.