Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के आठ साल पर मल्टीमीडिया चित्र प्रदर्शनी

धमतरी। भारत सरकार के सूचना और प्रसारण मंत्रालय के तहत केंद्रीय संचार ब्यूरो प्रादेशिक कार्यालय रायपुर द्वारा धमतरी में आजादी के अमृत महोत्सव के तहत सेवा, सुशासन और गरीब कल्याण के आठ साल विषय पर लगाई गई मल्टीमीडिया चित्र प्रदर्शनी का आज समापन हो गया। इस दौरान स्कूली विद्यार्थियों ने चित्र प्रदर्शनी के माध्यम से सरकार की जनकल्याणकारी योजनाओं की जानकारी ली।


इस अवसर पर स्कूलों और कॉलेजों के विद्यार्थियों ने विभिन्न सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी। समापन समारोह में विभिन्न प्रतियोगिताओं के विजेताओं को पुरस्कृत किया गया। वहीं, आजादी के अमृत महोत्सव के तहत केन्द्रीय संचार ब्यूरो जगदलपुर द्वारा आज जगदलपुर के शासकीय दन्तेश्वरी महाविद्यालय में ’’समेकित संचार और लोकसंपर्क कार्यक्रमका आयोजन किया गया। इस दौरान विद्यार्थियों के लिए प्रश्नोत्तरी, रंगोली और बैडमिंटन प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। वहीं, सांस्कृतिक कार्यक्रम भी प्रस्तुत किए गए।

इस अवसर पर विशिष्ठ अतिथि नेवी के रिटायर्ड कमांडर संदीप ने भारतीय सेना में भर्ती के लिए संचालित की जा रही अग्निवीर योजना की प्रशंसा करते हुए इसे युवाओं के लिए बहुत ही उपयोगी बताया। उन्होंने कहा कि भारतीय सेना में अब महिलाओं के लिए भी पर्याप्त अवसर हैं। कार्यक्रम में पत्र सूचना कार्यालय रायपुर के निदेशक कृपाशंकर यादव और केन्द्रीय संचार ब्यूरो जगदलपुर के अधिकारी बी.एस. ध्रुव भी उपस्थित थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.