Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव के लिएमुकाबले की तस्वीर साफ

भानुप्रतापपुर। भानुप्रतापपुर विधानसभा उपचुनाव के लिए आज भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवार ब्रम्हानंद नेताम, कांग्रेस की प्रत्याशी सावित्री मंडावी, गोंडवाना गणतंत्र पार्टी के घनश्याम जुर्री और दो निर्दलीय प्रत्याशियों ने अपना नामांकन दाखिल किया। कल नामांकन दाखिल करने का अंतिम दिन है। इस बीच, जनता कांग्रेस छत्तीसगढ़ ने कांग्रेस की सावित्री मंडावी को अपना समर्थन देने की घोषणा की है।



वहीं, आम आदमी पार्टी के प्रदेश प्रभारी संजीव झा ने कहा कि उनकी पार्टी भानुप्रतापपुर उपचुनाव नहीं लड़ेगी। कल कांग्रेस द्वारा निकाली जाने वाली रैली में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शामिल होंगे। वहीं, पूर्व मुख्यमंत्री डॉक्टर रमन सिंह कांकेर में भाजपा द्वारा आयोजित की जाने वाली रैली में शामिल होने के साथ ही चारामा में आयोजित सभा को भी संबोधित करेंगे।

जिला स्तरीय सम्मेलन में भाजपा - प्रवेश

जांजगीर-चांपा जिले के पामगढ़ में भाजपा द्वारा जिला स्तरीय अनुसूचित जाति सम्मेलन का आयोजन किया गया। इसमें भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव, सांसद गुहाराम अजगले, नेता प्रतिपक्ष नारायण चंदेल और पूर्व विधायक पुन्नूलाल मोहले सहित पार्टी के अनेक वरिष्ठ नेता शामिल हुए। सम्मेलन के दौरान विभिन्न पार्टियों के करीब साढ़े तीन सौ लोगों ने भाजपा में प्रवेश किया। इस मौके पर बहुजन समाज पार्टी के भी अनेक कार्यकर्ता भाजपा में शामिल हुए।

सम्मेलन को संबोधित करते हुए प्रदेश अध्यक्ष साव ने कहा कि भाजपा ने हमेशा गरीबां के हक और उनके विकास के लिए कार्य किया है। उन्होंने कहा कि देश में सिर्फ भाजपा ही विचारधारा वाली पार्टी है। श्री साव ने कहा कि केवल भाजपा में ही गरीब और छोटे कार्यकर्ताओं को भी पूरा महत्व दिया जाता है। उन्होंने आरोप लगाया कि छत्तीसगढ़ में कांग्रेस शासनकाल में गरीब और युवा सहित हर वर्ग के साथ अन्याय हो रहा है और प्रदेश में भ्रष्टाचार बढ़ा है।


Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.