Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

मुख्यमंत्री भूपेश बघेल 22 और 23 नवंबर को भेंट मुलाकात में महासमुन्द प्रवास पर

महासमुंद। जिले के 22 को सरायपाली विधानसभा के ग्राम बलौदा और भंवरपुर 23 को बसना विधानसभा के ग्राम किशनपुर और पिरदा पहुंच रहे। महासमुंद कांग्रेस जिला अध्यक्ष डॉ रश्मि चंद्राकर ने बताया कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल की भेंट-मुलाकात आज पूरे प्रदेश में चर्चा का विषय बन चुका है। इस अभियान में एक ओर जहां मुख्यमंत्री स्वयं गांव-गांव पहुंचकर सरकार द्वारा जनहित में संचालित योजनाओं के क्रियान्वयन की हकीकत जान रहे हैं तो दूसरी ओर आम जनता से उन्हीं के क्षेत्र में रूबरू होकर उनकी समस्याएं सुनने से लेकर समस्याओं का त्वरित निराकरण करने तक भेंट-मुलाकात एक सफल प्रयास साबित हो रहा है।



यही कारण है कि जनता उत्सुकता से अपने क्षेत्र में मुख्यमंत्री का इंतजार कर रही है। भेंट-मुलाकात में मुख्यमंत्री की सभा में खुलकर अपनी बात रख रही है। मुख्यमंत्री और जनता के बीच संवेदनात्मक जुड़ाव और उम्मीदों के साकार होने की कड़ी बन गई है, जो लोगों के जीवन में सकारात्मक बदलाव और प्रदेश के विकास की जरूरत को महसूस करते हुए उसके अनुकूल विकास कार्यों को दिशा देने की सार्थक पहल बन गया है। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल द्वारा जनसामान्य से सीधे संवाद स्थापित करने और जनता की समस्याओं के त्वरित निराकरण के लिए छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के द्वारा भूपेश तुहर द्वार भेंट-मुलाकात कार्यक्रम को कांग्रेस जनता के लिये बड़ी राहत बताया है। 

भेंट-मुलाकात में उमड़ रहे लोगों का जनसैलाब भूपेश बघेल और कांग्रेस सरकार के प्रति लोगों के विश्वास और आस्था का जीताजागता सबूत है। आगे डॉ रश्मि ने कहा  कि मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट-मुलाकात कार्यक्रम की ऐतिहासिक सफलता से भारतीय जनता पार्टी बौखला गयी है। बौखलाहट में भाजपा के नेता मुख्यमंत्री की इस सार्थक पहल के खिलाफ अनर्गल बयानबाजी कर रहे है। जनता मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के भेंट मुलाकात के कार्यक्रम में कोई भी नागरिक सीधे मुख्यमंत्री से मिल कर अपनी समस्याएं बता सकता है।

भाजपा की सरकार और उसके मुखिया के जनदर्शन में जनता की समस्याओं का निराकरण करने के बजाय आत्मप्रचार विज्ञापन और भोंडा प्रचार था। भाजपा सरकार द्वारा ग्राम सुराज नगर सुराज सहित अनेक आयोजन कर जनता से आवेदन तो लिये जाते थे, लेकिन जनता के आवेदनों का निराकरण नही होता था जनता से प्राप्त आवेदनों को डस्टबिन में डाल दिया जाता था। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल आडम्बरों से परे सादगीपूर्ण प्रभावी भेंट मुलाकात का कार्यक्रम कर जनता का भरोसा जीत रहे है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.