Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

नही रहे मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव, 58 साल की उम्र में निधन

नई दिल्ली मशहूर कॉमेडियन राजू श्रीवास्तव का 58 साल की उम्र में निधन. वह पिछले करीब डेढ़ महीने से अस्पताल में भर्ती था. वही आज सुबह उन्होंने अखिल भारतीय आयुर्विज्ञान संस्थान (AIIMS) में अंतिम सांस ली. एक महीने से अधिक समय पहले दिल का दौरा पड़ने के कारण वह अस्पताल में भर्ती कराया गया था. दिल्ली के निगमबोध घाट पर उनको अंतिम विदाई दी जाएगीराजू श्रीवास्तव के परिवार वालों ने इस बात की पुष्टी की थी।



तथा यह बतादें कि कानपुर का रहने वाले राजू श्रीवास्तव का असली नाम सत्य प्रकाश श्रीवास्तव था और वो गजोधर भैया के नाम से पर्दे पर मशहूर थे उनका जन्म 25 दिसंबर 1963 को हुआ था. श्रीवास्तव अपने अभिनय से सभी को खूब हंसाते रहें है। राजू श्रीवास्तव  1980 के दशक के अंत से मनोरंजन जगत में सक्रिय रहे. उन्हें 2005 में स्टैंड-अप कॉमेडी शो द ग्रेट इंडियन लाफ्टर चैलेंज' के पहले सीजन में भाग लेने के बाद काफी लोकप्रियता मिली थी. उन्होंने मैंने प्यार किया', ‘बाजीगर', ‘बॉम्बे टू गोवा' (रीमेक) और आमदनी अठन्नी खर्चा रुपैया' जैसी फिल्मों में अभिनय किया था. श्रीवास्तव उत्तर प्रदेश फिल्म विकास परिषद के अध्यक्ष भी रहें।

उनके निधन पर नेताओं और देश की जानी-मानी हस्तियों ने दुख प्रकट किया है. PM नरेंद्र मोदी ने भी राजू श्रीवास्तव के निधन पर दुख प्रकट किया है. पीएम मोदी ने अपने ट्वीट में लिखा कि राजू हंसी, हास्य और सकारात्मकता के साथ हमारे जीवन को रोशन किया। वे हमको बहुत जल्दी छोड़कर चले गए लेकिन वे वर्षों तक अपने समृद्ध काम की बदौलत अनगिनत लोगों के दिलों में जीवित रहेंगे। उनका निधन दुखद है। उनके परिवार और प्रशंसकों के प्रति संवेदनाएं हैं

 

 

 

 

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.