Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

माड़ नदी में पुल निर्माण कार्य जल्द पूरा कर लिया जाएगा : भूपेश बघेल

रायगढ़। मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने कहा है कि दीपावली से पहले राजीव गांधी न्याय योजना की तीसरी किश्त हितग्राहियों के खाते में जमा करा दी जाएगी। यह घोषणा मुख्यमंत्री ने आज भेंट-मुलाकात कार्यक्रम के दूसरे चरण में रायगढ़ जिले के खरसिया विधानसभा क्षेत्र के छाल में एक कार्यक्रम को संबोधित करते हुए की। इस मौके पर मुख्यमंत्री ने कहा कि खरसिया और छाल के बीच माड़ नदी में पुल निर्माण कार्य जल्द पूरा कर लिया जाएगा। वहीं, खरसिया से छाल, छाल से धरमजयगढ़ और छाल से घरघोड़ा के बीच जल्द ही सड़क निर्माण कार्य किया जाएगा। 



उन्होंने कापू उप तहसील को पूर्ण तहसील का दर्जा देने के साथ ही क्षेत्र के विकास को लेकर कई अनेक घोषणाएं भी कीं। अपने संबोधन में मुख्यमंत्री ने लोगों को भरोसा दिलाया कि बारिश का मौसम खत्म होते ही रायगढ़ जिले की खराब सड़कों को सुधार लिया जाएगा। इस अवसर पर मुख्यमंत्री ने दो सौ पांच करोड़ चौदह लाख रुपये की लागत के तेरह विभिन्न विकास के कार्यों का लोकार्पण और शिलान्यास किया।

खरसिया प्रवास के दौरान मुख्यमंत्री ने सिविल अस्पताल में ब्लड बैंक का उद्घाटन किया। बताया जाता है कि राज्य का यह पहला सिविल अस्पताल है, जहां ब्लड बैंक की स्थापना की गई है।  वहीं, घरघोड़ा में भेंट-मुलाकात के दौरान मुख्यमंत्री ने वहां जिला सहकारी केन्द्रीय बैंक की स्थापना और सामुदायिक स्वास्थ्य केन्द्र का उन्नयन करने के साथ ही कई अन्य घोषणाएं भी कीं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.