Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

महासमुंद : संसदीय सचिव की अगुवाई में सीएम का गजमाला से किया अभिनंदन

महासमुन्द। मेडिकल कॉलेज की मान्यता मिलने पर संसदीय सचिव व विधायक विनोद सेवनलाल चंद्राकर की अगुवाई में मुख्यमंत्री निवास पहुँचकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात कर गजमाला पहनाकर अभिनंदन किया गया। मंगलवार की रात संसदीय सचिव व विधायक चंद्राकर की अगुवाई में महासमुंद के जनप्रतिनिधि मुख्यमंत्री निवास पहुंचकर मुख्यमंत्री भूपेश बघेल से मुलाकात की। इस दौरान मुख्यमंत्री बघेल को गजमाला पहनाकर अभिनंदन किया गया।



महासमुंद मेडिकल कॉलेज को मान्यता मिलने पर जनप्रतिनिधियों ने की सीएम से सौजन्य भेंट

इस अवसर पर मुख्यमंत्री बघेल ने नए मेडिकल कॉलेज को मान्यता मिलने पर बधाई व शुभकामनाएं देते हुए कहा कि अब छत्तीसगढ़ में डॉक्टरों की कमी नहीं होगी। स्वास्थ्य सुविधाओं का भी विस्तार होगा। राज्य सरकार बेहतर स्वास्थ्य सुविधा उपलब्ध कराने के लिए सतत प्रयास कर रही है। मुख्यमंत्री ने कहा कि छत्तीसगढ़ राज्य के स्थापना के समय केवल एक ही मेडिकल कॉलेज था। उसके बाद 2018 तक कुल 4 मेडिकल कॉलेज संचालित थे। लेकिन विगत साढ़े 3 वर्षों में राज्य सरकार ने 4 नए मेडिकल कॉलेज की शुरुआत की है।

उन्होंने इस वर्ष खेती किसानी के लिए अनुकूल वर्षा और अच्छी खेती के लिए भी प्रार्थना की। संसदीय सचिव चंद्राकर ने मेडिकल कॉलेज की मान्यता मिलने पर मुख्यमंत्री बघेल का आभार जताते हुए कहा कि मान्यता दिलवाने के लिए मुख्यमंत्री का सराहनीय योगदान रहा है। एनएमसी के नार्म्स को पूरा कराने में मुख्यमंत्री बघेल ने हरसंभव प्रयास किया। डॉक्टरों की पदस्थापना के साथ ही मेडिकल कॉलेज में आवश्यक संसाधन मुहैया कराई गई। तब कहीं जाकर एनएमसी से महासमुंद मेडिकल कॉलेज को मान्यता मिल सकी। संसदीय सचिव चंद्राकर ने इस बात का भी जिक्र किया कि महासमुंद विधानसभा क्षेत्र में विकास को लेकर मुख्यमंत्री बघेल की विशेष कृपादृष्टि है।

नतीजतन आज महासमुंद विधानसभा क्षेत्र उत्तरोत्तर प्रगति कर रहा है। कार्यक्रम का संचालन जिला कांग्रेस कमेटी के प्रभारी महामंत्री संजय शर्मा ने किया। इस अवसर पर महिला एवं बाल विकास मंत्री श्रीमती अनिला भेंड़िया, राज्यसभा की पूर्व सांसद श्रीमती छाया वर्मा सहित जिला कांग्रेस कमेटी की अध्यक्ष डॉ रश्मि चंद्राकर, प्रभारी महामंत्री संजय शर्मा, जनपद पंचायत के अध्यक्ष यतेंद्र साहू, मंडी अध्यक्ष हीरा बंजारे, जिला पंचायत उपाध्यक्ष लक्ष्मण पटेल, भारत स्काउट-गाइड के जिलाध्यक्ष दाउलाल चंद्राकर, सेवनलाल चंद्राकर, जिला पंचायत सदस्य अमर चंद्राकर, सरपंच संघ के अध्यक्ष वीरेंद्र चंद्राकर, चमन चंद्राकर, आवेज खान, अरूणा शुक्ला, सती साहू, साधना सिंह नैनी, तारा चंद्राकर, सुनीता चंद्राकर सहित बड़ी संख्या में महासमुंद जिले के गणमान्य नागरिक उपस्थित थे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.