Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ राज्य सरकार के खिलाफ भाजपा का प्रदर्शन

रायपुर। भारतीय जनता पार्टी द्वारा परसों चौबीस अगस्त को राजधानी रायपुर में बेरोजगारी भत्ता, बढ़ते अपराध और नशाखोरी सहित विभिन्न मुद्दों को लेकर राज्य सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया जाएगा। इस दौरान मुख्यमंत्री निवास को घेरने की कोशिश की जाएगी। इस घेराव प्रदर्शन के बारे में रणनीति बनाने के लिए कल प्रदेश भाजपा कार्यालय में पार्टी के छह मोर्चा पदाधिकारियों की बैठक आयोजित की गई। इस बैठक में क्षेत्रीय संगठन महामंत्री अजय जामवाल, प्रदेश सह प्रभारी नितिन नबीन और संगठन महामंत्री पवन साय सहित पार्टी के वरिष्ठ नेता शामिल हुए। 



बैठक के दौरान भाजपा के सभी मोर्चों को चौबीस अगस्त को रायपुर में होने वाले घेराव प्रदर्शन को लेकर जिम्मेदारियां सौंपी गईं। वहीं, इस प्रदर्शन को लेकर आज भाजपा के वरिष्ठ नेता और विधायक बृजमोहन अग्रवाल ने रायपुर दक्षिण विधानसभा के लाखेनगर, पुरानी बस्ती, सिविल लाइन और सदर बाजार मंडल की बैठकें लीं। बाद में अग्रवाल ने कहा कि परसों होने वाले प्रदर्शन में बड़ी संख्या में भारतीय जनता युवा मोर्चा के कार्यकर्ता शामिल होंगे। इस विरोध प्रदर्शन में भाजयुमो के राष्ट्रीय अध्यक्ष तेजस्वी सूर्या भी शामिल होंगे।

इस बीच, भाजपा के इस प्रदर्शन के मद्देनजर राजधानी रायपुर में यातायात को सुचारू रूप से जारी रखने के लिए पुलिस प्रशासन ने चौबीस अगस्त को राजधानी के कुछ मार्गों पर वाहनों का आवागमन प्रतिबंधित करने का निर्णय लिया है। रायपुर के इन मार्गों से गुजरने वाले यातायात को दूसरे मार्गों पर डायवर्ट किया जाएगा।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.