Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

दस हजार रुपये जीतने का अंतिम अवसर आज, आसान सवालों का जवाब देकर जीतें नगद ईनाम

आरंग। महासमुन्द. पीपला फाउंडेशन के संयोजन में पर्यावरण संरक्षण जागरूकता अभियान-2022 का आयोजन किया गया है इसकी अंतिम तिथि आज 25 अगस्त 2022 है। पौधरोपण के लिए ज्यादा से ज्यादा लोगों को जागरूक करने इसकी अवधि 15 दिवस बढ़ाई गई थी। हरितालिका के अवसर पर 30 अगस्त को इस प्रतियोगिता के भाग्यशाली विजेताओं की घोषणा की जाएगी। प्रतिभागियों को दस हजार रुपये का नगद ईनाम और प्रशस्ति पत्र दिया जाएगा। संयोजक महेंद्र पटेल ने बताया कि इस प्रतियोगिता में कुल 10003 रुपये का पुरस्कार रखा गया है। जिसमें प्रथम 5001/- द्वितीय 3001/- तृतीय 2001/- दिया जाएगा।  नगद पुरस्कार 31 अगस्त 2022 को प्रदान किया जाएगा।

 




प्रतियोगिता में भाग लेने नीचे दिए गए लिंक पर क्लिक करें:-

https://forms.gle/PtccSrSkcioJaWhb6


इसके साथ ही प्रतिभागियों को मिलेगा आकर्षक प्रशस्ति पत्र। इसके लिए जनजागरण से संबंधित 15 आसान सवालों का जवाब देना होगा। सही जवाब देने वालों का चयन ऑनलाइन ड्रा से किया जाएगा। प्रतियोगिता में 12 साल आयु वर्ग से ऊपर के सभी व्यक्ति भाग ले सकते हैं। यह प्रतियोगिता ओपन है। इसमें कोई भी नागरिक भाग ले सकते हैं। यह प्रतियोगिता 25/08/2022 की मध्य रात्रि 12 बजे तक चलेगा। इसके बाद की प्रविष्टि स्वीकार्य नहीं होगा। यह प्रतियोगिता अखिल भारतीय स्तर पर आयोजित है।


जिसमें छत्तीसगढ़ राज्य की प्रविष्टियों को पुरस्कृत करने में प्राथमिकता दी जाएगी। यह जनजागरण सामाजिक सरोकार कार्यक्रम है। इसमें किसी प्रकार के दावा/विवाद /न्यायालयीन कार्यवाही स्वीकार्य नहीं है। इस आयोजन के मीडिया पार्टनर श्रीपुर एक्सप्रेस और www.media24media.com हैं। प्रतियोगिता संबंधी अंतिम निर्णय का सर्वाधिकार आयोजक मंडल के पास सुरक्षित है। प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए, अधिक जानकारी के लिए ( Helpline No.9753896810 पर संपर्क कर सकते हैं। 9669140004 whatsapp, sms only. Not for call)। 

प्रतियोगिता में भाग लेने के लिए इस लिंक पर क्लिक करें:-

https://forms.gle/PtccSrSkcioJaWhb6


आनलाइन प्रतियोगिता का तकनीकी संचालन अभनपुर के नवाचारी शिक्षक हेमंत साहू करेंगे। यह जनजागरण सामाजिक सरोकार कार्यक्रम है। पीपला फाउंडेशन के सदस्यों ने अधिक से अधिक लोगों को इस प्रतियोगिता में भाग लेने व अधिक से अधिक लोगों तक यह जानकारी पहुंचाने अपील की है।  

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.