Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

स्कूल में खेलते वक्त दूसरी की छात्रा की मौत, CM भूपेश बघेल ने जताया दुख

बेमेतरा जिले के बंधी गांव में स्थित स्कूल कैंपस में खेलने वक्त दूसरी कक्षा में पढ़ने वाली छात्रा की मौत हो गई। खेलते वक्त उसे एक बिच्छू ने काट लिया, जिसके बाद से वह दर्द के मारे परेशान थी। फिर उसे बेहतर इलाज के लिए रायपुर के अस्पताल में भेजा जा रहा था, लेकिन रास्ते में ही उसने दम तोड़ दिया।  जानकारी के मुताबिक 8 साल की दिव्या मंडावी यहां बंधी गांव के शासकीय प्राथमिक शाला में कक्षा-2वीं की छात्रा थी। 

दिव्या रोज की तरह बुधवार को भी स्कूल गई थी। स्कूल में लंच का वक्त हुआ था तो वह अपने दोस्तों के साथ खेल रही थी। उसी वक्त बिच्छू ने उसे काट लिया था। बिच्छू के काटने के बाद वह जोर-जोर से रोने लगी। इसके बाद बच्चों ने टीचरों को इस बारे में बताया था। बाद में उसे पहले पास के दाढ़ी अस्पताल ले जाया गया था, जहां से उसे जिला अस्पताल रेफर किया गया था। यहां भी जब उसकी हालत ठीक नहीं हुई तो उसे रायपुर रेफर किया गया था। दिव्या को रायपुर ले जाया जा रहा था। उसी दौरान रास्ते में उसकी और तबीयत बिगड़ गई। फिर उसे सिमगा के स्वास्थ्य केंद्र ले जाया गया,जहां डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया।

CM भूपेश बघेल ने जताया दुख

वहीं घटना को लेकर प्रदेश के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने दुख जताया है। उन्होंने कहा कि जिला प्रशासन को छात्रा के परिजनों की हर संभव सहायता के निर्देश दिए हैं। इसके बाद दिव्या के परिजनों को एक लाख रुपए की सहायता राशि तुरंत दी गई है। ये भी बताया गया है कि सरकारी योजना के तहत बच्ची के परिजनों को जल्द ही 4 लाख रुपए और दिए जाएंगे।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.