Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

छत्तीसगढ़ के अलगग-अलग जिलों में प्लेसमेंट का आयोजन, इन पदों पर होगी भर्ती

जगदलपुर: जिला प्रशासन के मार्गदर्शन में जिले के सभी जनपद पंचायत में एसआईएस इंडिया लिमिटेड के सुरक्षा जवान और सुरक्षा सुपरवाईजर के 550 पदों पर भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। 27 जून को लाईवलीहुड कॉलेज आड़ावाल जगदलपुर में सुबह 11 बजे से शाम 04 बजे तक आयोजित किया जाएगा। सुरक्षा जवान हेतु योग्यता 10वीं पास, सुरक्षा सुपरवाईजर के लिए 12वीं पास, भर्ती अधिकारी पद हेतु शैक्षणिक योग्यता स्नातक, कम्प्युटर, डिप्लोमा, एनसीसी प्रमाण पत्र, शारीरिक ऊंचाई 168 सेंटीमीटर एनसीसी ’’सी’’ सर्टिफिकेट योग्यताधारी आवेदक को प्राथमिकता दी जाएगी। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र आड़ावाल जगदलपुर में सम्पर्क किया जा सकता है।

राजनांदगांव जिला रोजगार एवं स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र के तत्वाधान में एसआईएस इंडिया लिमिटेड अनूपपुर द्वारा सुरक्षा जवान, सुपरवाईजर के पद पर भर्ती के लिए प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन जिले के विभिन्न नगरीय क्षेत्रों में किया जा रहा है। जनपद पंचायत मानपुर में 4 जुलाई को, जनपद पंचायत मोहला में 5 जुलाई को, जनपद पंचायत अम्बागढ़ चौकी में 6 जुलाई को, जनपद पंचायत डोंगरगांव में 7 जुलाई को, जनपद पंचायत छुईखदान में 8 जुलाई को, जनपद पंचायत  खैरागढ़ में 11 जुलाई को, जनपद पंचायत छुरिया में 12 जुलाई को, जनपद पंचायत डोंगरगढ़ में 13 जुलाई को एवं जनपद पंचायत राजनांदगांव में 14 जुलाई को भर्ती हेतु प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन किया जाएगा। सभी स्थानों पर प्रात: 10 बजे से शाम 4 बजे तक भर्ती प्रक्रिया की जाएगी।

मालखरौदा में 27 जून को रोजगार पंजीयन शिविर  

जांजगीर-चांपा जिला रोजगार कार्यालय जांजगीर-चांपा द्वारा युवाओं को सुविधा प्रदान की दृष्टि से शासकीय आई.टी.आई. मालखरौदा में रोजगार पंजीयन शिविर, पंजीयन मार्गदर्शन का आयोजन दिनांक 27 जून 2022 को किया जा रहा है। पंजीयन का कार्य प्रातः 11 बजे से 3 बजे तक किया जावेगा।

जिला रोजगार अधिकारी ने बताया कि शिविर में नया पंजीयन एवं नवीनीकरण का कार्य किया जावेगा। नया पंजीयन के लिए सभी युवाओं को च्वाईस सेंटर से ऑनलाईन कराकर सत्यापन के लिए अपने समस्त शैक्षणिक योग्यता एवं जाति निवास आदि प्रमाण पत्रों की मूल प्रति एवं आधार कार्ड की छायाप्रति के साथ स्वयं उपस्थित होना अनिवार्य होगा। रोजगार पंजीयन शिविर एवं पंजीयन मार्गदर्शन में भाग लेने के इच्छुक युवा अपने मूल प्रमाणपत्र और आधार कार्ड की छायाप्रति के साथ स्वयं उपस्थित होकर रोजगार पंजीयन, नवीनीकरण, पंजीयन मार्गदर्शन में भाग ले सकते है। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार कार्यालय जांजगीर चांपा से संपर्क कर सकते हैं।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.