Responsive Ad Slot

Latest

latest


 

बेरोजगार युवाओं के लिए 22 जून को प्लेसमेंट कैंप का आयोजन, 465 पदों पर होगी भर्ती

कोंडागांव स्वरोजगार मार्गदर्शन केंद्र के मुताबिक 465 पदों पर भर्ती के लिए 22 जून 2022 को जिला रोजगार द्वारा प्लेसमेंट कैम्प का आयोजन लाईवलीहुड कॉलेज भवन खूटडोबरा रोड़ डोंगरीपारा कोण्डागांव में किया जाएगा, जिसमें प्रदेश स्तरीय कार्यों के लिए अलर्ट एसजीएस प्राइवेट लिमिटेड रायपुर में मार्केटिंग के 05 पदों (स्नातक उत्तीर्ण और एक साल का अनुभव), सिक्यूरिटी गार्ड के 50 पदों (8वीं उत्तीर्ण), एजेंट के 10 पदों (8वीं उत्तीर्ण)  और रायपुर कार्यक्षेत्र हेतु हेड वुड्स सिक्यूरिटी सर्विसेस रायपुर में सिक्यूरिटी गार्ड के 300 पदों (10वीं उत्तीर्ण), सिक्यूरिटी एडवाइजर के 100 पदों (स्नातक उत्तीर्ण) पर भर्ती की जाएगी। इच्छुक आवेदक प्लेसमेंट कैंप में उपस्थित होकर इसमें शामिल हो सकते हैं। अधिक जानकारी के लिए जिला रोजगार और स्वरोजगार मार्गदर्शन केन्द्र कोण्डागांव में सम्पर्क किया जा सकता है।

रायपुर जिला शिक्षा अधिकारी ने जिले के सभी प्राचार्यों, प्रधानपाठकों और संकुल समन्वयकों को पत्र लिखकर निर्देशित किया है कि अध्ययनरत सभी बच्चों को अच्छी शिक्षा मिले। इसके लिए आवश्यक है नये शैक्षणिक सत्र के 16 जून से ही अध्यापन कार्य और प्रायोगिक कार्य प्रारंभ किया जाए। विद्यालय के कक्षों को जन सहयोग से आकर्षक और कलरफुल बनाया जाए।

प्रारंभिक रोडमैप तैयार करने के निर्देश

उन्होंने कहा है कि संस्था प्रमुख और प्रत्येक शिक्षक 31 जुलाई तक का प्रारंभिक रोडमैप तैयार करें कि बच्चों को किस तरह और क्या-क्या अध्यापन, अभ्यास कराएंगे, ताकि बच्चों की सीखने व समझने की दक्षता बढ़ाई जा सके। निशुल्क पाठ्यपुस्तक और गणवेश संबंधित वितरक एजेंसी से प्राप्त होते ही तत्काल बच्चों को उपलब्ध कराया जावे। गरम पका हुआ मध्यान्ह भोजन पहले दिन से ही प्रदाय किया जाए। उन्होंने सभी शिक्षकों को कक्षानुरूप हिन्दी और अंग्रेजी और गणितीय कौशल सीखाने के साथ-साथ बच्चों के मूल्यांकन पर भी पर भी जोर देने को कहा है।

Don't Miss
© Media24Media | All Rights Reserved | Infowt Information Web Technologies.